महेंद्रगढ़ मे हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा ने CM का जताया आभार

महेंद्रगढ़ मे हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने पहरावर गांव की जमीन गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा को देने पर माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा सरकार का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहाकि पहरावर की जमीन पर गौड ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा सामाजिक हित की संस्था खोलना चाह रही है और इसी.

महेंद्रगढ़ मे हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने पहरावर गांव की जमीन गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा को देने पर माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा सरकार का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहाकि पहरावर की जमीन पर गौड ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा सामाजिक हित की संस्था खोलना चाह रही है और इसी उद्देश्य से हरियाणा सरकार ने इस जमीन को दिया गया है।

महेंद्रगढ़ के नवनियुक्त भाजपा ज़िला अध्यक्ष दयाराम यादव पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। उन्होंने इस अवसर पर कहाकि वे पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का आशीर्वाद लेने उनके निवास जयराम सदन पर पहुंचे है उनके मार्गदर्शन में पूरे जिले में भाजपा के संगठन का काम करके जिले की चारो सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News