आरडब्ल्यूए और व्यापारी संघ पार्किंग नीति पर एमसीसी के फैसले की सराहना की

चंडीगढ़: चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशन वेलफेयर फेडरेशन (क्रॉफेड), चंडीगढ़ व्यापार मंडल, चंडीगढ़ बिजनेस काउंसिल और विभिन्न औद्योगिक एसोसिएशनों ने आज शहर के मेयर से मुलाकात की। अनूप गुप्ता ने शहर में पार्किंग नीति को लेकर नगर निगम के जनरल हाउस के फैसले की सराहना की। क्रॉफेड, सीवीएम, सीबीसी और औद्योगिक संघों के पदाधिकारियों ने मेयर से.

चंडीगढ़: चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशन वेलफेयर फेडरेशन (क्रॉफेड), चंडीगढ़ व्यापार मंडल, चंडीगढ़ बिजनेस काउंसिल और विभिन्न औद्योगिक एसोसिएशनों ने आज शहर के मेयर से मुलाकात की। अनूप गुप्ता ने शहर में पार्किंग नीति को लेकर नगर निगम के जनरल हाउस के फैसले की सराहना की। क्रॉफेड, सीवीएम, सीबीसी और औद्योगिक संघों के पदाधिकारियों ने मेयर से मुलाकात की और 25 जुलाई को आयोजित सामान्य सदन की बैठक में पारित पार्किंग नीति के संबंध में एमसीसी के निर्णय के प्रति आभार व्यक्त किया।

उन्होंने इस कदम की सराहना की और मेयर को आश्वासन दिया कि वे व्यापारियों और शहरवासियों को भी सिटी पास के साथ जाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे, जिसकी कीमत केवल रुपये है। 300 प्रति माह. एसोसिएशनों ने दोपहिया वाहनों को बड़ी राहत देते हुए उन्हें मुफ्त पार्किंग की सुविधा देने के निर्णय के पीछे एमसीसी के दृष्टिकोण की भी सराहना की।

- विज्ञापन -

Latest News