- विज्ञापन -

अमीषा पटेल ने कहा, निर्माता अनिल शर्मा के साथ मेरा पिता-बेटी का रिश्ता

मुंबई: अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म निर्माता अनिल शर्मा पर गदर 2 के दौरान बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया था, लेकिन अब अभिनेत्री ने दावा किया है कि उनके साथ उनका पिता-बेटी जैसा रिश्ता है। अमीषा गदर 2 में सकीना की भूमिका को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां सनी देओल.

- विज्ञापन -

मुंबई: अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म निर्माता अनिल शर्मा पर गदर 2 के दौरान बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया था, लेकिन अब अभिनेत्री ने दावा किया है कि उनके साथ उनका पिता-बेटी जैसा रिश्ता है। अमीषा गदर 2 में सकीना की भूमिका को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह की भूमिका निभाएंगे।

बुधवार को गदर 2 के कलाकारों ने बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। अमीषा ने फिल्म निर्माता अनिल शर्मा के साथ कड़वे-मीठे रिश्ते के बारे में अपने विचार साझा किए। अपने किरदार में सजी-धजी अमीषा ने माइक उठाया और अपनी लड़ाई और अनिल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ब्लॉक करते हैं।

जब उनसे अनिल के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो अमीषा ने कहा, ‘‘हम लड़ते हैं, हम व्हाट्सएप, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ब्लॉक करते हैं। लेकिन हम वापस आ गए हैं। यही हमारा रिश्ता है, हम यही साझा करते हैं।’ अमीषा ने अनिल शर्मा पर गदर 2 से जुड़े मेकअप आर्टस्टि, तकनीशियन और कॉस्टय़ूम डिजाइनरों को उचित पारिश्रमिक न देने का आरोप लगाया था।

इससे पहले, अभिनेत्री ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘प्रशंसकों की एक और चिंता अनिल शर्मा प्रोडक्शंस के संबंध में गदर 2 के अंतिम शेडय़ूल में हुई कुछ घटनाओं को लेकर है, जो मई के अंत में चंडीगढ़ में हुई थी।‘ उन्होंने आगे कहा, ‘कुछ प्रश्न थे कि कई तकनीशियनों जैसे मेकअप आर्टस्टि, कॉस्टय़ूम डिजाइनर और अन्य को अनिल शर्मा प्रोडक्शंस से उनका उचित पारिश्रमिक और बकाया नहीं मिला, हां, उन्हें नहीं मिला, लेकिन ज़ी स्टूडियो ने कदम उठाया और सुनिश्चित किया कि सभी का बकाया मिले, क्योंकि वे एक बहुत ही पेशेवर कंपनी हैं‘।

‘हां, आवास से लेकर अंतिम दिन चंडीगढ़ हवाईअड्डे तक, परिवहन से लेकर भोजन के बिलों का भुगतान नहीं किया गया और कुछ कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को कार उपलब्ध नहीं कराई गई, जिससे वे फंसे रह गए, लेकिन एक बार फिर ज़ी स्टूडियो ने कदम उठाया और अनिल शर्मा के कारण उत्पन्न हुई इन समस्याओं को ठीक किया।‘ गदर 2 फिल्म1971 पर आधारित है, जिसमें तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने के लिए भारत विरोधी ‘क्रश इंडिया‘ अभियान के बीच लाहौर, पाकिस्तान लौटते हैं। अनिल और ज़ी स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मति, गदर 2, 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

- विज्ञापन -

Latest News