- विज्ञापन -

कांग्रेस सरकार बनने के बाद ऊना में मुनाफाखोरी-रिश्वतखोरी पर लगाम लगी है : रविंद्र सहोड

ऊना (राजीव भनोट/लक्क़ी) : कांग्रेस सरकार बनने के बाद ऊना विस क्षेत्र में मुनाफाखोरी-रिश्वतखोरी पर लगाम लगी है। इसी के चलते ऊना विस क्षेत्र के विधायक सतपाल सिंह सत्ती हताशा में बयानबाजी कर रहे है। यह बात ऊना ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र सहौड़ ने शनिवार को सर्किट हाऊस ऊना में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं।.

- विज्ञापन -

ऊना (राजीव भनोट/लक्क़ी) : कांग्रेस सरकार बनने के बाद ऊना विस क्षेत्र में मुनाफाखोरी-रिश्वतखोरी पर लगाम लगी है। इसी के चलते ऊना विस क्षेत्र के विधायक सतपाल सिंह सत्ती हताशा में बयानबाजी कर रहे है। यह बात ऊना ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र सहौड़ ने शनिवार को सर्किट हाऊस ऊना में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं। रविंद्र सहौड़ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के समय रेत माफिया किसके ईशारे पर काम करता रहा। रोज 100-100 टिप्पर बार्डर पार करवाए जाते रहे। पूर्व भाजपा सरकार के समय रेत माफिया ने स्वां का सीना छलनी करने में कोई कसर नहीं छोडी। पहली बार एनजीटी की टीम को ऊना आना पड़ा और एनजीटी ने स्वां के हालत देख यहां पूर्णत खनन पर प्रतिबंध लगाया। इसके बावजूद स्वां में खनन जारी रहा। अब जब विधायक की पत्ती बंद हो गई है तो वह हताशा में अंट-शंट बयानबाजी कर रहे है।

रविंद्र सहौड़ ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के समय ऊना में गुंडागर्दी व माफिया का खूब बोलबाला रहा। विधायक सतपाल सत्ती का माफिया को खुला समर्थन था। क्षेत्रीय अस्पताल में भाजपा राज में दवाई माफिया पूरी तरह सक्रिय रहा। भाजपा के दो लोग अस्पताल में घूमते थे। भाजपा कार्यकाल में अस्पताल में दवाईं की दुकान की बंदरबांट हुर्ई, यह किसके ईशारे पर हुई थी? उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस सरकार बनने पर नकली दवाईयों की सप्लाई बंद हुई तो सत्ती को तकलीफ हो रही है। कांग्रेस सरकार बनने पर अवैध शराब माफिया, सटटा माफिया पर कार्रवाई की जा रही है। इससे सत्ती बौखलाहट में है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय नंगड़ा में रेत माफिया ने एक पुलिस अधिकारी पर टिप्पर चढ़ाने की कोशिश की, यह किसी शह से हुआ? भाजपा सरकार के समय 40-40 हज़ार के एस्टीमेट 1-1 लाख में बांटे गए। चहेते ठेकेदारों को लाभ पहुंचाया गया। उन्होंने कहा कि सत्ती कह रहे कि हमने 2500 करोड़ रुपए से विकास कार्य करवाया, लेकिन मिनी सचिवालय की छत पहली ही बरसात में टपकने लगी। उन्होंने कहा कि सत्ती के रिश्तेदारों का अवैध कारोबारियों के साथ संबंध है। अब उन अवैध कारोबारियों पर नकेल कसी तो इन्हें तकलीफ हो रही है।

- विज्ञापन -

Latest News