- विज्ञापन -

NMDC ने ग्राहक पोर्टल और उत्‍पाद ब्राशर का किया शुभारम्भ

भारत की सबसे बड़ी लौह अयस्क उत्पादक एनएमडीसी ने आज अपने प्रधान कार्यालय में अपना ग्राहक पोर्टल – दर्पण लॉन्च किया। अमिताभ मुखर्जी, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक (अतिरिक्त प्रभार) ने श्री डी.के. मोहंती, निदेशक (उत्पादन), श्री विश्वनाथ सुरेश, निदेशक (वाणिज्य); और कंपनी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में शुभारंभ किया। ग्राहक पोर्टल लॉन्च करने.

- विज्ञापन -

भारत की सबसे बड़ी लौह अयस्क उत्पादक एनएमडीसी ने आज अपने प्रधान कार्यालय में अपना ग्राहक पोर्टल – दर्पण लॉन्च किया। अमिताभ मुखर्जी, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक (अतिरिक्त प्रभार) ने श्री डी.के. मोहंती, निदेशक (उत्पादन), श्री विश्वनाथ सुरेश, निदेशक (वाणिज्य); और कंपनी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में शुभारंभ किया। ग्राहक पोर्टल लॉन्च करने की एनएमडीसी की पहल अपनी खानों और उत्‍खनन क्षमता के विस्तार की दिशा में एक रणनीतिक प्रगति है क्योंकि कंपनी उद्योग से संभावित ग्राहकों को शामिल करने का प्रयास कर रही है। दर्पण अपने ग्राहकों के लिए तेजी से और सुचारू लेनदेन की सुविधा प्रदान करने, पारदर्शिता और जवाबदेही सुनिश्चित करने में एक ही स्थल पर समाधान ( वन स्टॉप सोल्यूशन)प्रदान करेगा।

इस अवसर पर एनएमडीसी के सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार) ने कहा, "भारत के खनन दिग्गजों में से एक के रूप में, यह एनएमडीसी की जिम्मेदारी है कि वह देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने वाली विस्तार योजनाओं में प्रवेश करने के अपने भविष्य के विजन को निष्पादित करे, जिसमें डिजिटल पहल भी शामिल है जो ग्राहक इंटरफेस अनुभव को बढ़ाती है। दर्पण पोर्टल हमारे ग्राहकों के साथ जुड़ने का एक उत्कृष्ट अवसर है। पोर्टल की मदद से, वे अब लॉग इन करके एक ही टच प्वाइंट से अपना अनुरोध कर सकते हैं अथवा प्रतिक्रिया प्रदान कर सकते हैं।

उपरोक्त पर संबोधित करते हुए, निदेशक (उत्पादन)  डी.के. मोहंती ने कहा, "एनएमडीसी ग्राहक पोर्टल व्यावसायिक प्रक्रियाओं को तेज़ करने और ग्राहकों को डिलिवरेबल्स की पहचान करने और ट्रैक करने में सहयोग प्रदान करने के लिए एक आदर्श मंच होगा जो निश्चित रूप से हमारे प्रचालन में दक्षता बढ़ाएगा।" निदेशक (वाणिज्यिक) श्री विश्वनाथ सुरेश ने कहा, ''एनएमडीसी एक पारदर्शी पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है।

इसे प्राप्त करने के लिए, पारदर्शिता को बढ़ावा देने और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति हमारे दृष्टिकोण को मजबूत करने वाले विषयों को समाधान करने के लिए आवश्यक कदम और पहल अपनाई गई हैं।
एनएमडीसी ने अपना उत्‍पाद ब्रोशर भी लॉन्च किया जो बैलाडीला और दोणिमलै के उत्पादों की विशेषताओं, ईएसजी और सुस्थिरता पहल सहित कंपनी द्वारा की गई नवीनतम प्रगति का एक दस्तावेज है।

 

- विज्ञापन -

Latest News