- विज्ञापन -

CM K. Chandrashekar Rao ने किसानों की बाढ से ख़राब हुई फसल के नुकसान और सहायता के लिए 500 करोड़ रुपए की राशि की जारी

हैदराबाद: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में सोमवार को कैबिनेट की बैठक में किसानों को बाढ से हुए फसल के नुकसान से राहत और सहायता देने के लिए सरकार ने 500 करोड़ रुपए जारी करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री केसीआर की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक संपन्न होने के बाद आईटी और उद्योग.

- विज्ञापन -

हैदराबाद: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में सोमवार को कैबिनेट की बैठक में किसानों को बाढ से हुए फसल के नुकसान से राहत और सहायता देने के लिए सरकार ने 500 करोड़ रुपए जारी करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री केसीआर की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक संपन्न होने के बाद आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामाराव ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि कैबिनेट की बैठक में बाढ से हुए नुकसान पर चर्चा की गई जिसके बाद तत्काल सहायता के रूप में पांच सौ करोड रूपए जारी करने का निर्णय लिया गया। फसल क्षति की पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद इसपर निर्णय लिया जायेगा। साथ ही बाढ के कारण क्षतिग्रस्त हुई सड़कों को तुरंत मरम्मत कराने का निर्णय लिया गया।

तेलंगाना के आरटीसी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर:-
कैबिनेट ने सार्वजनिक परिवहन को बेहतर बनाने का निर्णय लिया और 43 हजार 373 आरटीसी कर्मचारियों को सरकारी कर्मचारी के रूप में मान्यता दी गई । विधानसभा में आरटीसी कर्मचारी बिल पर 3 अगस्त को होगी बैठक होगी। कैबिनेट ने हैदराबाद के प्रमुख मार्गों पर मेट्रो के विस्तार का निर्णय लिया है जिसे तीन से चार साल में पूरा करने का निर्णय लिया गया। कबिनेट ने गोवा की तर्ज पर नागरिक उड्डयन सेवाओं के लिए हैदराबाद के हकीमपेट हवाई अड्डे को खोलने का निर्णय लिया गया। साथ ही आठ मेडिकल कॉलेज स्थापित करने का निर्णय लिया गया।

- विज्ञापन -

Latest News