- विज्ञापन -

बाढ़ में बही पीआरटीसी की बस को आज मलबे से निकाला बाहर, 3 शव बरामद

कुल्लू: मनाली में तबाही के 23 दिनों बाद पीआरटीसी की बस ब्यास नदी के मलबे से बाहर निकाल दी गई है। बस के बाहर निकालते ही उसमें फंसी सवारियों में से 3 के शव भी बरामद कर लिए गए हैं जबकि 9 शव अभी भी लापता है। चालक का शव पहले ही मिल चुका है।.

- विज्ञापन -

कुल्लू: मनाली में तबाही के 23 दिनों बाद पीआरटीसी की बस ब्यास नदी के मलबे से बाहर निकाल दी गई है। बस के बाहर निकालते ही उसमें फंसी सवारियों में से 3 के शव भी बरामद कर लिए गए हैं जबकि 9 शव अभी भी लापता है। चालक का शव पहले ही मिल चुका है। बस में सवार लापता परिवार के 11 सदस्यों में से तीन के शव बरामद हुए हैं। जिन्हें मनाली पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। जबकि इस परिवार के 8 सदस्य और परिचालक अभी भी लापता चल रहे हैं। एसडीएम मनाली रमन शर्मा ने बताया कि मंगलवार को पीआरटीसी की बस को मलबे से कड़ी मश्क्कत के बाद बाहर निकाल लिया है जिसमें तीन शव बरामद हुए हैं जिनकी शनाख्त हो गई है। इन शवों में एक शव परिवार के मुख्यिा का है और एक महिला व एक लड़की का है। जिनकी पहचान अब्दुल मजीद पुत्र सद्दीक 55 वर्ष, परवीन पत्नी बहार (40), अलमीरा पुत्री बहार के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि पीआरटीसी की पीबी-65-बीबी-4893 बसे 8 जुलाई दोपहर को चण्डीगढ़ के 43 सैक्टर से मनाली के लिए निकली थी जिसे देर रात 3 बजे मनाली पहुंचना था। लिहाजा, यह बस कुल्लू मनाली के बीच लगे डोहलू नाला टोल प्लाजा 8 जुलाई की रात करीब 1:21 पर मनाली की ओर रवाना हुई थी और करीब 2 बजे के आसपास मनाली के ग्रीन टैक्स बैरियर के आसपास पहुंची होगी और इसी दौरान यह बस ब्यास नदी में बह गई। हालांकि बस के बहने का पता तबाही के पांच छह दिनों बाद पता चला था जब पीआरटीसी ने अपनी बस की खोज की और खोज करते यहां पहुंचे थे। जब बस कहीं भी नहीं मिली तब शक हुआ था कि बस मनाली के आसपास बाढ़ में बह गई है।

- विज्ञापन -

Latest News