निक-प्रियंका ने याद किया अपनी शादी का ये खूबसूरत पल, कहा: ‘ये एक शानदार तरीका…’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सबके पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन में एक भव्य, बहु-दिवसीय शादी की थी। शादी के उत्सव में केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, निक जोनास ने अपने वरमाला समारोह की एक.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सबके पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन में एक भव्य, बहु-दिवसीय शादी की थी। शादी के उत्सव में केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, निक जोनास ने अपने वरमाला समारोह की एक याद को याद किया। उन्होंने उस परंपरा के बारे में विस्तार से बताया जहां दूल्हा और दुल्हन को उनके परिवारों द्वारा उठाया जाता है, जो सबसे पहले एक दूसरे के गले में माला डाली।

निक जोनास ने कहा, “भारतीय शादियों में यह एक ऐसा क्षण होता है जहां दूल्हा और दुल्हन को उनके परिवार के सदस्यों द्वारा कंधों पर उठाया जाता है और एक तरह का खेल खेला जाता है जहां यह माला एक-दूसरे को पहनाई जाती है। वे कोशिश करते हैं दूसरे को माला पहनाने वाले पहले व्यक्ति बनें। और यह आश्चर्यजनक रूप से कठिन है, खासकर जब आपके पास मेरे और प्रिया जैसा कोई प्रतिस्पर्धी हो। लेकिन जो कोई भी इसे पहले पहनाएगा, परिवार का वह पक्ष अधिक प्रभावशाली होता है।”

उन्होंने आगे कहा, “तो यह वास्तव में परिवार के सदस्यों के लिए गर्व महसूस करने की बात है और यह सिर्फ एक मजेदार खेल है। लेकिन यह वास्तव में दिल को छू लेने वाला है और परिवारों के लिए एक-दूसरे से जुड़ने का एक शानदार तरीका है।” प्रियंका और निक ने दो अलग धर्मों से विवहा किया। उन्होंने ईसाई परंपराओं और हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। इसके बाद वह लॉस एंजिल्स में मूव हो गईं। जनवरी 2022 में, उन्हें सरोगेसी के माध्यम से एक बेटी हुई, जिसका नाम प्यार से मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा गया।

 

- विज्ञापन -

Latest News