कनाडा में कार की ट्राले के साथ टक्कर में भादस गांव के युवक की जलने से हुई मौत

गांव भादस का एक 27 वर्षीय युवक गुरशिंदर सिंह घोतरा जो काफी समय से कनाडा में रह रहा है। वह कनाडा पुलिस में भर्ती होने के लिए अकादमी से ट्रेनिंग पूरी कर 23 अगस्त को घर आ रहा था. जिनकी रास्ते में एक ट्रॉली से टक्कर होने के कारण कार में आग लग गई। जिससे.

गांव भादस का एक 27 वर्षीय युवक गुरशिंदर सिंह घोतरा जो काफी समय से कनाडा में रह रहा है। वह कनाडा पुलिस में भर्ती होने के लिए अकादमी से ट्रेनिंग पूरी कर 23 अगस्त को घर आ रहा था. जिनकी रास्ते में एक ट्रॉली से टक्कर होने के कारण कार में आग लग गई। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। थोड़ी देर बाद जलने से उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक सुरिंदर सिंह पुत्र गुरशिंदर सिंह घोतरा का पैतृक घर हलका भुलत्थ के गांव भादस में है। मृतक युवक गुरशिंदर सिंह घोतरा (गुरी) के रिश्तेदार समशेर सिंह पुत्र देसा सिंह निवासी भादस ने बताया कि कार में जला युवक गुरशिंदर सिंह घोतरा उसके चाचा का पोता था। उसने कहा की मेरे चाचा दर्शन सिंह हरियाणा पुलिस से एसपी हैं। ताई का बेटा सुरिंदर सिंह रिटायर हो चुका था और चंडीगढ़ पुलिस में कार्यरत था. जो अब अपने परिवार के साथ कनाडा में रह रहे हैं. जहां सुरिंदर सिंह का बेटा गुरशिंदर सिंह घोत्रा ​​कनाडा पुलिस में भर्ती होने के लिए अकादमी से ट्रेनिंग पूरी कर 23 अगस्त को घर आ रहा था. जिनकी रास्ते में एक ट्रॉली से टक्कर होने के कारण कार में आग लग गई. इसी बीच गुरशिंदर सिंह घोत्रा ​​की मौत हो गई. उनका अंतिम संस्कार 25 अगस्त को कनाडा में किया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि गुरशिंदर सिंह को सोमवार को पास आउट होने के बाद नौकरी ज्वाइन करनी थी. लेकिन इस दर्दनाक हादसे से परिवार को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. उधर, इस हादसे को लेकर गांव भादस में शोक की लहर है।

- विज्ञापन -

Latest News