अमेठी में 45 लाख रुपये की अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

अमेठी (उप्र): उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की प्रयागराज इकाई और अमेठी जिले की थाना कमरौली पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 45 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब बरामद की है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) इलामारनजी ने बताया कि.

अमेठी (उप्र): उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की प्रयागराज इकाई और अमेठी जिले की थाना कमरौली पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 45 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब बरामद की है।
पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) इलामारनजी ने बताया कि कमरौली थाना क्षेत्र के पलिया पश्चिम गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक पर लदी 45 लाख रुपये कीमत की अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है।
यह सफलता एसटीएफ प्रयागराज एवं जिले की कमरौली पुलिस ने हासिल की है। एसपी ने बताया कि ट्रक पर लदी 10656 बोतलों से 5679 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।
यह शराब चंडीगढ़ से विहार जा रही थी और तस्कर हरियाणा के रहने वाले है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान गुरप्रीत सिंह, कृष्ण और आशू (सभी हरियाणा निवासी) के रूप में की गयी है। उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
- विज्ञापन -

Latest News