मस्ती-मस्ती में इस हस्ती की अश्लील Video हुई लीक…देखिए Live

चंडीगढ़ः जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा (Kulhad Pizza) वाले के अश्लील वीडियो सामने के आने के बाद एक के बाद एक की सोशल मीडिया पर वीडियाे लीक हाे रही हैं। इसी कड़ी में मशहूर हुई लड़की की अश्लील वीडियो सामने आई हैं। यह वीडियाे साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रही हैं। वीडियो सामने.

चंडीगढ़ः जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा (Kulhad Pizza) वाले के अश्लील वीडियो सामने के आने के बाद एक के बाद एक की सोशल मीडिया पर वीडियाे लीक हाे रही हैं। इसी कड़ी में मशहूर हुई लड़की की अश्लील वीडियो सामने आई हैं। यह वीडियाे साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस इस लड़की की तलाश में जुट गई है। कहा जा रहा हैं, कि यह वीडियो लुधियाना के मशहूर कपल का है। यहां तक यह भी कहा जा रहा हैं, कि इस कपल की जाे वीडियाे लीक हुई हैं वह लुधियाना के ही किसी मशहूर हाेटल में शूट की गई है, लेकिन अभी तक इश पूरे मामले में काेई ठाेस जानकारी सामने नहीं आई हैं। बता दें, ये सारी जानकारी साेशल मीडिया से ली गई हैं, दैनिक सवेरा इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

बड़ी खबरें पढ़ेंः नेशनल पार्क में बड़ा हादसा, 6 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत

बता दें, इन दिनाें साेशल मीडिया पर MMS Viral हाेने के बहुत से मामले सामने आ रहे हैं। पहले जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा वाले की वीडियाे लीक हुई, फिर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर करमिता कौर (Karmita Kaur) से ही मिलती-जुलती महिला को आपत्तिजनक हालत में देखा गया है, जिसके बाद एक बड़ी कंट्रोवर्सी खड़ी हो गई है और अब लुधियाना के मशहूर कपल का MMS Viral हाे रहा है।

बड़ी खबरें पढ़ेंः रात को घरों को निशाना बनाकर किया गया हमला, 49 लाेगाें की मौत

- विज्ञापन -

Latest News