विज्ञापन

विश्व चैंपियन स्पेन की अप्रत्याशित हार लेकिन वह ओलंपिक स्थान के करीब पहुंचा

  स्पेन: स्पेन की महिला फुटबॉल टीम ने यूईएफए नेशंस लीग के अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर ली है और शुक्रवार की रात इटली से 3-2 की आश्चर्यजनक हार के बावजूद अगले ग्रीष्मकालीन ओलंपिक खेलों में अपनी जगह पक्की करने से एक जीत दूर है। मैच के 25वें मिनट में हाल ही में.

- विज्ञापन -

 

स्पेन: स्पेन की महिला फुटबॉल टीम ने यूईएफए नेशंस लीग के अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर ली है और शुक्रवार की रात इटली से 3-2 की आश्चर्यजनक हार के बावजूद अगले ग्रीष्मकालीन ओलंपिक खेलों में अपनी जगह पक्की करने से एक जीत दूर है। मैच के 25वें मिनट में हाल ही में विश्व विजेता बने नेशंस लीग के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली थी, जब स्विटजरलैंड की स्वीडन पर 1-0 से जीत की खबर आई जिससे नेशंस लीग के अंतिम-चार के लिए उनकी योग्यता की पुष्टि हो गई।

जहां एक जीत उन्हें अगली गर्मयिों में पेरिस ले जाएगी। स्पेन ने मैच के पहले हाफ में अपना दबदबा बनाया और 11वें मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत की जब एथेनिया डेल कैस्टिलो को इटालियन पेनल्टी क्षेत्र के दाई ओर जगह मिली, जगह बनाई और नजदीकी पोस्ट पर एक शक्तिशाली शॉट लगाया। स्पैनिश ने पोंटेवेद्रा शहर की पिच पर पहले हाफ में नियंत्रण किया, लेकिन अधिकांश समय इटालियन हाफ में कैंपिंग में बिताने के बावजूद, उन्होंने कई स्पष्ट मौके नहीं बनाए। वेलेंटीना गियासिन्टी ने दूसरे हाफ के पहले मिनट में इटली के लिए बराबरी का गोल कर दिया। मैनुएला गिउग्लिआनो ने 57वें मिनट में इटली को बढ़त दिला दी। सात मिनट बाद ही ऐलेना लिनारी ने कॉर्नर से हेडर के जरिए स्कोर 3-1 कर दिया।

 

- विज्ञापन -

Latest News