भगवान शनिदेव का किरदार निभाने को लेकर उलझन में थे Vineet Chaudhary

मुंबईः एक्टर विनीत चौधरी, जो आगामी पौराणिक शो कर्माधिकारी शनिदेव में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने बताया कि कैसे वह इस किरदार को निभाने को लेकर उलझन में थे, क्योंकि इसके लिए उन्हें अपनी दाढ़ी कटवानी पड़ी थी। विनीत को सीआईडी, सर्विस वाली बहू, बालिका वधू, नागिन 2, कुमकुम भाग्य,.

मुंबईः एक्टर विनीत चौधरी, जो आगामी पौराणिक शो कर्माधिकारी शनिदेव में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने बताया कि कैसे वह इस किरदार को निभाने को लेकर उलझन में थे, क्योंकि इसके लिए उन्हें अपनी दाढ़ी कटवानी पड़ी थी। विनीत को सीआईडी, सर्विस वाली बहू, बालिका वधू, नागिन 2, कुमकुम भाग्य, लाल इश्क समेत कई अन्य फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

मुख्य भूमिका निभाने और शनिदेव के चरित्र को उपयुक्त ढंग से चित्रित करने के लिए, विनीत ने दर्शकों के साथ जुड़ाव बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। विनीत ने कहा, कि ‘दर्शकों ने मुझे अक्सर बुरे आदमी का किरदार निभाते देखा है, इसलिए नहीं कि मैं टाइपकास्ट में फंस गया हूं, बल्कि इसलिए कि वे भूमिकाएं बिल्कुल फिट बैठती हैं।‘

उन्होंने कहा, कि ’जब मुझे शनिदेव की भूमिका की पेशकश की गई, तो मुझे संदेह हुआ, खासकर इसलिए क्योंकि इसका मतलब 12 साल बाद अपनी दाढ़ी कटवानी थी। लेकिन मुझे लगता है कि शनिदेव ने मुझे किसी कारण से चुना और इसीलिए मैंने यह कदम उठाया।’

40 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ’यह भूमिका सिर्फ एक किरदार से कहीं अधिक है, यह न्याय के देवता शनिदेव के अनदेखे पक्ष पर प्रकाश डालने का मौका है। मैं बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मैं पहली बार किसी पौराणिक शो का नेतृत्व कर रहा हूं। मैं इसे प्रामाणिक बनाने और अपने दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा हूं।’ कर्माधिकारी शनिदेव 11 नवंबर से शेमारू टीवी पर प्रसारित होगा।

- विज्ञापन -

Latest News