DGP Sanjay Kundu को मिली पदोन्नति, बनाया गया आयुष विभाग का प्रधान सचिव

कुल्लू (सृष्टि) : हिमाचल प्रदेश में पुलिस विभाग के डीजीपी संजय कुंडू को सरकार के द्वारा हटाया नहीं गया है बल्कि उन्हें पदोन्नति किया गया है। उन्हें अब डीजीपी के पद से आयुष विभाग के प्रमुख सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। यह बात मनाली पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने.

कुल्लू (सृष्टि) : हिमाचल प्रदेश में पुलिस विभाग के डीजीपी संजय कुंडू को सरकार के द्वारा हटाया नहीं गया है बल्कि उन्हें पदोन्नति किया गया है। उन्हें अब डीजीपी के पद से आयुष विभाग के प्रमुख सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। यह बात मनाली पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कही। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने कहा कि डीजीपी एक ईमानदार छवि के व्यक्ति है और उन्होंने करीब 35 सालों तक हिमाचल प्रदेश की सेवा की है। ऐसे में एक मामले में उनका नाम सामने आया है और हाईकोर्ट के द्वारा इस बारे में निर्णय भी लिया गया था।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने कहा कि हाईकोर्ट ने कहा था कि वह इस मामले को कहीं प्रभावित न करें। इसलिए उन्हें डीजीपी के पद से हटाने के लिए कहा गया था लेकिन प्रदेश सरकार के द्वारा अब उन्हें आयुष विभाग के प्रमुख सचिव के पद पर नियुक्त कर उन्हें पदोन्नति किया गया है। गौर रहे कि कारोबारी निशांत के मामले में हाईकोर्ट ने डीजीपी संजय कुंडू और कांगड़ा जिला के एसपी को हटाने के बारे में निर्देश जारी किए थे। ऐसे में अब मंगलवार सुबह प्रदेश सरकार ने डीजीपी संजय कुंडू को पुलिस विभाग से हटकर आयुष विभाग में मुख्य सचिव के पद पर तैनात किया है।

- विज्ञापन -

Latest News