विज्ञापन

जालंधर-अमृतसर हाईवे पर भयानक हादसा, पराली से लदी ट्राली के पीछे टकराई कार, 3 लोगों की मौत

जालंधर-अमृतसर हाईवे पर आज एक भयानक हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। यह हादसा जालंधर-अमृतसर हाईवे पर बल अस्पताल (वेरका मिल्क प्लांट) के पास हुआ है। यहां पर एक तेज रफ्तार कार नंबर PB-08BM-3162 पराली से लदी ट्राली के पीछे जा टकराई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखचे उड़ गए। कार.

- विज्ञापन -

जालंधर-अमृतसर हाईवे पर आज एक भयानक हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। यह हादसा जालंधर-अमृतसर हाईवे पर बल अस्पताल (वेरका मिल्क प्लांट) के पास हुआ है। यहां पर एक तेज रफ्तार कार नंबर PB-08BM-3162 पराली से लदी ट्राली के पीछे जा टकराई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखचे उड़ गए।

कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पराली से लदी ट्राली के अंदर तक घुस गई। हादसे में मारे गए लोगों में एक महिला भी शामिल है।

मशक्कत के बाद बाहर निकाले शव

हादसे का कारण अवरस्पीड बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ओवरस्पीड के कारण कार का चालक कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और हादसा हो गया। कार ट्राली के नीचे घुसने बाद इस कद्र पिचक गई थी।

लोगों ने बड़ी मुश्किल के साथ कार को ट्राली के नीचे से निकालने के बाद शवों को बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना-1 की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि फिलहाल मृतकों की पहचान की जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News