एक लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में पूर्व कानूनगो गिरफ्तार

चंडीगढ़ः (दिनेश)। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान एक लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एसबीएस नगर जिले के कस्बा राहों से एक सेवानिवृत्त कानूनगो संवर्त सिंह को गिरफ्तार किया है।राज्य चौकसी ब्यूरो के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया.

चंडीगढ़ः (दिनेश)। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान एक लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एसबीएस नगर जिले के कस्बा राहों से एक सेवानिवृत्त कानूनगो संवर्त सिंह को गिरफ्तार किया है।
राज्य चौकसी ब्यूरो के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला मुख्यमंत्री कार्यालय में नवांशहर तहसील के गांव छोकरा निवासी हरमेल सिंह द्वारा दर्ज की गई ऑनलाइन शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त आरोपी ने उसके परिवार की पैतृक जमीन के बंटवारे से संबंधित एक मामले में मदद करने के लिए एक लाख रुपये की रिश्वत ली है और अब तहसीलदार और पटवारी के नाम पर एक लाख रुपये और लिए हैं।

शिकायतकर्ता ने उक्त कानूनगो द्वारा रिश्वत मांगने की मांग की रिकार्डिंग भी सबूत के तौर पर विजिलेंस ब्यूरो को सौंपी। इस संबंध में विजिलेंस रेंज जालंधर ने शिकायत की जांच की और आरोपों को सही पाया और इस जांच रिपोर्ट के आधार पर, विजिलेंस ब्यूरो जालंधर रेंज पुलिस स्टेशन में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की आगे की जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News