फरीदाबाद के ईडन-गार्डन में लगी आग, लाखों का नुकसान, फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

हरियाणा के फरीदाबाद स्थित ईडन-गार्डन में आग लगने से भारी नुकसान हो गया। वीरवार रात के समय ईडन-गार्डन में अचानक लगी आग का अभी तक कोई ठोस कारण पता नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते आग ने पूरे गार्डन को अपनी चपेट में ले.

हरियाणा के फरीदाबाद स्थित ईडन-गार्डन में आग लगने से भारी नुकसान हो गया। वीरवार रात के समय ईडन-गार्डन में अचानक लगी आग का अभी तक कोई ठोस कारण पता नहीं चल पाया है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते आग ने पूरे गार्डन को अपनी चपेट में ले लिया और सारा सामान जलकर राख हो गया। आग को भड़कते देख लोगों ने तुरंत ही पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया।

सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंच गईं आग इनकी ज्यादा फैली हुई थी कि इसकी लपटों को शांत करने के लिए 5 गाड़ियां लग गई।

इसी बीच चौकी प्रभारी एसआई विनोद कुमार बताया कि अभी तक आग लगने कारणों का पता नहीं चला है। सारे मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इसी बीच उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल के पीछे कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है लेकिन यह अभी तक साफ नहीं है।

- विज्ञापन -

Latest News