परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या, अधिक शराब पीकर खुद को कर लिया था बाथरूम में बंद. जहरीला पदार्थ निगलने की आशंका

हरियाणा के हिसार में 12वीं के छात्र ने पेपर में फेल होने के कारण आत्महत्या कर ली। छात्र रेड स्क्वायर मार्केट में स्थित पीजी में रहता था। वहीं पीजी के बाथरूम से छात्र का शव बरामद हुआ। पुलिस मामले के जांच पड़ताल कर रही है। 19 वर्षीय विनीत पीजी में रहकर वीएलडीए की तैयारी कर.

हरियाणा के हिसार में 12वीं के छात्र ने पेपर में फेल होने के कारण आत्महत्या कर ली। छात्र रेड स्क्वायर मार्केट में स्थित पीजी में रहता था। वहीं पीजी के बाथरूम से छात्र का शव बरामद हुआ। पुलिस मामले के जांच पड़ताल कर रही है।

19 वर्षीय विनीत पीजी में रहकर वीएलडीए की तैयारी कर रहा था। इसी बीच परीक्षा के परिणाम से वह तनाव में आ गया। 12वीं की परीक्षा में विनीत फेल हो गया था। जिसके बाद उसने शराब पी ली। फिर अपने दोस्त को फोन कर बताया कि वह एक पेपर में फेल हो गया है। इस कारण से उसने अधिक मात्रा में शराब पी ली है।

बाथरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ निकाला बाहर शव

अगली सुबह जब विनीत के बगल वाले कमरे में रहने वाला युवक बाथरूम में पानी भरने गया तो उसे बाथरूम का दरवाजा बंद मिला। काफी समय तक दरवाजा नहीं खुला तो युवक ने पीजी में रह रहे अन्य युवकों के साथ मिलकर जबरन दरवाजा खोलने की कोशिश की। दरवाजे की कुंडी तोड़ कर दरवाजा खोला तो विनीत जमीन पर पड़ा था। उसकी मौत हो चुकी थी।

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। डोगरान मोहल्ला चौकी पुलिस ने पीजी पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अधिकारियों आशंका जता रहे हैं शायद छात्र ने शराब के साथ कोई जहरीला पदार्थ भी निकला है। लेकिन इसकी सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News