आलिया भट्ट , प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर सहित कई हस्तियों ने फिलस्तीन के साथ दिखाई एकजुटता

प्रियंका चोपड़ा जोनस, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान सहित कई भारतीय हस्तियों ने रफाह में एक शिविर पर इसराइल के हवाई हमले के बाद फिलस्तीन

नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा जोनस, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान सहित कई भारतीय हस्तियों ने रफाह में एक शिविर पर इसराइल के हवाई हमले के बाद फिलस्तीन के प्रति समर्थन जाहिर किया है। इसराइल के गाजा के रफह शहर में शिविर में किए हमले में कम से कम 45 लोगों की मौत हुई है।

यह वह इलाका है जहां कुछ दिन पहले विस्थापित फिलस्तीनियों के शिविर में आग लग गई थी। इसराइल की इस हमले की लिए कड़ी निंदा की जा रही है हालांकि इसराइली सेना का दावा है कि रविवार को विस्थापितों के शिविर में आग फिलस्तीनी आतंकवादियों के हथियारों से हुए विस्फोटों के कारण लगी होगी।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें लिखा था, सभी बच्चे प्यार के हकदार हैं। सभी बच्चे सुरक्षा के हकदार हैं। करीना ने सोशल मीडिया मंच पर संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) की ओर से जारी की गई एक तस्वीर साझा की और कहा, रफाह में बमबारी वाले शिविर से झुलसे बच्चों तथा परिवारों की तस्वीरें हम सभी को झकझोर देती हैं।

अस्थायी शिविर में शरण लिए बच्चों की कथित हत्या अमानवीय है। प्रियंका चोपड़ा जोनस, सोनम कपूर, सामंथा रुथ प्रभु, कोंकणा सेन शर्मा, एटली, वीर दास, दीया मिर्जा, तृप्ति डिमरी, शिल्पा राव, भूमि पेडनेकर सहित कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रफाह की वह तस्वीर साझा की जिस पर लिखा है ‘सभी की निगाहें रफह पर हैं।’

- विज्ञापन -

Latest News