Big Breaking : चंडीगढ़ एयरपोर्ट में CISF महिला जवान ने BJP MP Kangana Ranaut को मारा थप्पड़

एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त Action लेने की मांग की

चंडीगढ़ : बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित सांसद कंगना रनौत काे चंडीगढ़ एयरपोर्ट में CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा हैं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त Action लेने की मांग की हैं। कंगना रनौत काे फ्लाइट से दिल्ली आना था। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, इसी दौरान एलसीटी कुलविंदर कौर (CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे शख्स मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस हरकत के बाद आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है।

निर्वाचित सांसद कंगना रनौत आज गुरुवार काे दिल्ली की ओर जा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में अपनी कार में बैठी और दिल्ली की यात्रा करती हुई एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, “संसद के लिए जा रही हूं। मंडी की संसद।”

बता दें, डी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली कंगना ने कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,755 मतों के अंतर से हराया। उन्हें कुल 5,37,022 वोट मिले। 240 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी भाजपा एनडीए गठबंधन के हिस्से के रूप में एन. चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार के समर्थन से केंद्र में सरकार बनाने के लिए तैयार है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले हैं और 8 जून को शपथ लेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News