जज्बात पर काबू रखकर भारत के खिलाफ अगले मुकाबले पर फोकस करेंगे: US captain Monank

अमेरिका के कप्तान मोनांक पटेल को यकीन है कि टी20 विश्व कप में पाकिस्तान पर मिली जीत से उनकी टीम के लिए कई दरवाजे खुलेंगे लेकिन वह जज्बात पर काबू रखकर भारत के खिलाफ अगले मुकाबले पर फोकस करना चाहते हैं।

डलास : अमेरिका के कप्तान मोनांक पटेल को यकीन है कि टी20 विश्व कप में पाकिस्तान पर मिली जीत से उनकी टीम के लिए कई दरवाजे खुलेंगे लेकिन वह जज्बात पर काबू रखकर भारत के खिलाफ अगले मुकाबले पर फोकस करना चाहते हैं। सह मेजबान अमेरिका ने पूर्व चैम्पियन पाकिस्तान को सुपर ओवर में हराया। अब उनका सामना 12 जून को भारत से होगा। पटेल ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ जीत से में खुश हूं। पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में पहली बार खेलना और उन्हें हराना अविश्वसनीय है। हमारा फोकस अब भारत के खिलाफ प्रदर्शन पर होगा। उन्होंने कहा ,‘‘ हम जज्बातों के बहाव में बहना नहीं चाहते।

हम इस जीत का जश्न मनाकर अगले दिन नये सिरे से वापसी करेंगे। पटेल ने कहा ,‘‘पाकिस्तान को हराकर हमारे लिए कई दरवाजे खुलेंगे। विश्व कप की मेजबानी ही बहुत बड़ी उपलब्धि है और यहां एक टीम के रूप से ऐसे प्रदर्शन से अमेरिका में क्रिकेट के विकास में मदद मिलेगी। दो जीत के बावजूद अभी वह सुपर आठ चरण के बारे में नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा ,‘‘ हम इसे लेकर चिंतित नहीं हैं कि लोग हमारी जीत को तुक्का मान रहे हैं। हमें पता है कि हमने मेहनत की है और हमारी क्या क्षमता है । हम अभी आयरलैंड के खिलाफ मैच के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं तो सुपर 8 तो दूर की बात है। हमारा फोकस अगले मैच पर है।

- विज्ञापन -

Latest News