20-20 रुपये के नोट नहीं गिन पाया दूल्हा, दुल्हन ने पूछे कई प्रश्न, फिर हुआ ये सब…

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया से एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि औरैया जिले में, जहां एक लड़के का दूल्हा बनने का सपना पूरा होते-होते रह गया। दरअसल, बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर बामपुर में इटावा के भरथना टीला से आई एक बारात की सभी रस्में पूरी हो गई। विदाई.

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया से एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि औरैया जिले में, जहां एक लड़के का दूल्हा बनने का सपना पूरा होते-होते रह गया। दरअसल, बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर बामपुर में इटावा के भरथना टीला से आई एक बारात की सभी रस्में पूरी हो गई। विदाई के समय अचानक कुछ लोगों ने वर को मंदबुद्धि बता दिए जाने की अफवाह के चलते कन्या पक्ष के लोगों ने लड़की को बिना विदा किए ही बारात को वापस लौटा दिया। इस बात की खबर जैसे ही गांव वालों को लगी तो यह घटना चर्चा की विषय बन गई।

बुद्धिलेवल जांचने के लिए लड़की ने पूछे प्रश्न
लड़के का बुद्धिलेवल जांचने के लिए अन्य कई प्रश्न पूछने शुरू कर दिए गए। साथ ही दुल्हन ने उसे पैसे गिनने के लिए दिए लेकिन दुल्हा पैसे नहीं गिन सका। इसके बाद लड़की ने तुरंत शादी करने से मना कर दिया। इस दौरान काफी देर तक कन्या व वर पक्ष के लोगों के बीच वाद विवाद होता रहा।

बारातियों का धूमधाम से किया गया था स्वागत
रामपुर गांव में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी इटावा के भरथना के पास से तय की। जो 9 तारीख को बारात आनी थी। घर में सभी रिश्तेदार बारात आने का इंतजार कर रहे थे। जब बारात पहुंची तो सभी बारातियों का स्वागत धूमधाम से करने में लग गए तभी जयमाला के दौरान दूल्हा 20-20 रुपये के नोट नहीं गिन सका तो दुल्हन को शक हो गया कि वह अनपढ़ है। यह जानकर दुल्हन शादी करने से मना कर दिया।

- विज्ञापन -

Latest News