विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेता जो डिज्नी और पिक्सर की इनसाइड आउट 2 में भावनाओं की निभा सकते हैं भूमिका

यहां भावनाओं के कुछ रोमांचक संयोजन और भारतीय सेलिब्रिटी हैं जो उन्हें सबसे अच्छे तरीके से मूर्त रूप दे पाएंगे।

- विज्ञापन -

मुंबई : डिज्नी और पिक्सर की बहुप्रतीक्षित फिल्म इनसाइड आउट 2 अपनी रिलीज से बस दो दिन दूर है, जहां जेन-जेड की पसंदीदा स्टार, अभिनेत्री अनन्या पांडे ने हिंदी संस्करण में रिले के रूप में अपनी आवाज दी है, वहीं प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि इनसाइड आउट 2 का बॉलीवुड टेकओवर कैसा होगा। यहां भावनाओं के कुछ रोमांचक संयोजन और भारतीय सेलिब्रिटी हैं जो उन्हें सबसे अच्छे तरीके से मूर्त रूप दे पाएंगे। आइए अपने मन के मुख्यालय में भावनात्मक रोलरकोस्टर के अंदर गोता लगाएं!

आनंद : आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खुशियों की किरण आलिया भट्ट से बेहतर कोई नहीं हो सकती, उनकी डिंपल वाली मुस्कान से लेकर वह सारी मस्ती और पागलपन जो रिले के मूड को पूरी तरह से बदल सकता है।

क्रोध : सनी देओल

सनी देओल से बेहतर क्रोध की भूमिका निभाने वाला कोई नहीं हो सकता, क्योंकि उन्होंने अपने मशहूर ‘क्रोध’ के आवेश में हैंडपंप उखाड़ने वाले महाकाव्य दृश्य से लोगों का दिल जीत लिया है।

घृणा : करीना कपूर

बी-टाउन की बेबो, घृणा की भूमिका निभाने के लिए सबसे अच्छी भेस है, अपने स्वैग को बनाए रखते हुए बेबो अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती।

उदासी : दीपिका पादुकोण

जैसा कि इनसाइड आउट में देखा गया था, रिले की भावनाओं को वापस लाने में उदासी एक प्रमुख भूमिका निभाती है, दीपिका पादुकोण ने कॉकटेल में भी ऐसा ही किरदार निभाया है, जब वह दुखी होती है, लेकिन उसकी उदासी उसके दो सबसे अच्छे दोस्तों के लिए खुशी लाती है। दर्शकों के लिए ऐसे पल देखना वाकई काबिले तारीफ है।

डर : राजकुमार राव

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता राजकुमार राव ने स्त्री और रूही जैसी फिल्मों में अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया है, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाओं, खास तौर पर डर के भाव को इतने भरोसेमंद तरीके से दर्शाया है। अभिनेता को स्क्रीन पर उक्त भावना को साकार करते देखना बेहद मजेदार होगा। उन्हें इनसाइड आउट 2 में डर का किरदार निभाते देखना दर्शकों के लिए निश्चित रूप से एक खुशी की बात होगी!

चिंता : काजोल

कभी खुशी कभी गम में हमारी एकमात्र काजोल द्वारा निभाई गई अंजलि चिंता का साक्षात् रूप है, अपनी संक्रामक ऊर्जा और उत्साही व्यक्तित्व के साथ। वह वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्म इनसाइड आउट 2 के लिए चिंता की भूमिका को बखूबी बयां करती है और उसमें पूरी तरह से ढल जाती है।

ऊब : शर्मिन सहगल

काम की भागदौड़ भरी जिंदगी में, जहां हर इंसान कभी न कभी ऊब जाना चाहता है, शर्मिन सहगल, जो अपने हालिया शो के लिए चर्चा में रही हैं, प्रशंसकों के पसंदीदा मुख्यालय में ऊब की भूमिका निभाने के लिए निश्चित रूप से एक अच्छी फिट हो सकती हैं।

ईर्ष्या : तारा सुतारिया

क्या तारा सुतारिया को ईर्ष्या की भूमिका निभाते हुए और उसे आवाज़ देते हुए देखना अच्छा नहीं होगा, जहाँ वह स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के बाद अनन्या पांडे के साथ फिर से काम कर रही हैं। यह शायद भारत की सर्वोत्कृष्ट डिज्नी गर्ल के लिए एकदम सही वापसी होगी।

शर्मिंदगी : बाबिल खान

अपनी कमज़ोरी के लिए मशहूर सबसे प्यारे अभिनेता, जो अक्सर शर्मिंदा हो जाते हैं, फिर भी सभी के दिलों में अपनी जगह बनाए रखते हैं, सबसे प्रतीक्षित फिल्म इनसाइड आउट 2 के सबसे प्यारे इमोशन के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे।

- विज्ञापन -

Latest News