Ram Mandir Bomb Threat: अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मंदिर और शहर में बढ़ाई सुरक्षा

कथित तौर पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी आमिर का एक ऑडियो मैसेज वायरल हो गया है, जिसमें दावा किया गया है कि ये जगह उनकी ध्वस्त मस्जिद की थी और उस पर बने मंदिर पर बमबारी की जाएगी।

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बने भगवान राम के भव्य मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। कथित तौर पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी आमिर का एक ऑडियो मैसेज वायरल हो गया है, जिसमें दावा किया गया है कि ये जगह उनकी ध्वस्त मस्जिद की थी और उस पर बने मंदिर पर बमबारी की जाएगी। आमिर ने इसमें जिक्र किया कि उसके तीन सहयोगी पहले ही अपने जीवन का बलिदान दे चुके हैं। वो जोर देकर कहता है कि ‘मंदिर को नष्ट कर दिया जाना चाहिए।’ सुरक्षा एजेंसियां इस ऑडियो मैसेज की प्रामाणिकता की सक्रिय रूप से जांच कर रही हैं और केंद्र और राज्य सरकार दोनों एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

इसके अलावा पूरे अयोध्या में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। मंदिर परिसर से लेकर, बाजार, रेलवे स्टेशन और एयर पोर्ट तक सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। राम मंदिर बनने के बाद से ही चर्चाओं में है। प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद, मंदिर के उद्घाटन के दिन पांच लाख से ज्यादा श्रद्धालु आए हैं। इसके अगले महीने मंदिर हर दिन औसतन 100,000 से 150,000 के बीच लोग दर्शन करने पहुंचे।

- विज्ञापन -

Latest News