भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाक का दौरा करेगी: Wasim Akram

पाकिस्तान के पूर्व क्रि केट कप्तान वसीम अकरम ने उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी।

अमृतसर: पाकिस्तान के पूर्व क्रि केट कप्तान वसीम अकरम ने उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी। मुङो विश्वास है कि भारतीय टीम अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी और बेहतरीन व्यवस्थाओं को देखेगी। अकरम ने एक अंतर्राष्ट्रीय मीडिया आउटलेट के साथ साक्षात्कार के दौरान कहा। उन्होंने मेगा इवेंट के लिए स्टेडियमों को अपग्रेड करने के पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी के प्रयासों की प्रशंसा की और इसे एक सकारात्मक कदम बताया।


अकरम ने इस बात पर जोर दिया कि पाकिस्तान को अपने क्रि केट प्रोफाइल को बढ़ावा देने के लिए इस टूर्नामैंट की जरूरत है। मुङो उम्मीद है कि सभी देश इसमें भाग लेंगे क्योंकि क्रि केट और राजनीति पूरी तरह से अलग हैं। उन्होंने कहा की पूरा देश आठ प्रमुख टीमों की मेजबानी के लिए तैयार है। 2025 चैंपियंस ट्रॉफी फरवरी से मार्च के मध्य में आयोजित की जाएगी, जिसमें 15 मैच होंगे। भारतीय टीम के अपने सभी मैच लाहौर में खेलने की उम्मीद है। यह टूर्नामैंट 8 साल के अंतराल के बाद चैंपियंस ट्रॉफी की वापसी का प्रतीक है। पाकिस्तान ने 2017 में सरफराज अहमद के नेतृत्व में भारत को हराकर पिछला संस्करण जीता था।


आईसीसी ने आठ टीमों की भागीदारी की पुष्टि की है। पाकिस्तान (मेजबान), भारत, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, इंग्लैंड और बांग्लादेश। पाकिस्तान और भारत ने 2013 के बाद से कोई द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है। भारतीय टीम ने आखिरी बार 2008 एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था।

- विज्ञापन -

Latest News