- विज्ञापन -

नारनौल में विधवा के साथ हुई ठगी, 8 लाख लेकर दिया दिल्ली पुलिस ने नौकरी का झांसा,

हरियाणा के नारनौल से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने विधवा को दिल्ली पुलिस में नौकरी का झांसा दे जाल में फंसा कर उससे 8 लाख रुपए हड़प लिए। आरोपी ने महिला से 2 बार में पैसे लिए, लेकिन नौकरी नहीं लगवाई। महेंद्रगढ़ के निकट स्थित गांव नांगल कालिया निवासी महिला सविता.

- विज्ञापन -

हरियाणा के नारनौल से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने विधवा को दिल्ली पुलिस में नौकरी का झांसा दे जाल में फंसा कर उससे 8 लाख रुपए हड़प लिए। आरोपी ने महिला से 2 बार में पैसे लिए, लेकिन नौकरी नहीं लगवाई।

महेंद्रगढ़ के निकट स्थित गांव नांगल कालिया निवासी महिला सविता देवी की पहचान के व्यक्ति अजय कुमार ने विधवा को दिल्ली पुलिस में रुपए देकर नौकरी लगवा देने का सुझाव दिया। जिस पर महिला ने मना कर दिया। लेकिन अजय कुमार बार–बार इस बात पर जोर देता रहा।

अजय का कहना था कि रुपए आदि देकर वह सविता की नौकरी लगवा देगा। क्युकी दिल्ली पुलिस में उसकी अच्छी जान–पहचान है।वह कुछ रुपए में नौकरी लगवा सकता है। पहले तो सविता ने मना कर दिया था। लेकिन बाद में वह भी उसकी बातों में आ गई।

जिसके बाद सविता अजय के झांसे में आ कर नौकरी के लिए मान गई। अजय ने सविता से 8 लाख रुपए मांगे, तो सविता और उसके भाई ने मिलकर पहले 4 लाख रुपए कैश में दिये, बाकी के 4 लाख आरोपी ने अपने अकाउंट में कुछ दिनों बाद ट्रांसफर करवा लिए।

लगभग 15 दिन बीतने के बाद सविता ने नौकरी का पूछा तो अजय ने फिरसे 7 लाख की मांग रख दी। जिस पर सविता ने मना कर दिया। मना करने पर अजय झुंझला उठा। जब नौकरी का कुछ भी पता न चला तो सविता ने अपने रुपए वापस मांगे। रुपए वापस मांगने पर अजय ने रूपए देने से साफ मना कर दिया, और जान से मारने की धमकी देने लगा।

पुलिस ने सविता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन के शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही तिगरा निवासी आरोपी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लेगी।

- विज्ञापन -

Latest News