विज्ञापन

दर्दनाक सड़क हादसाः चलती कार में ट्राले ने मारी टक्कर, लगी आग, तीन जिंदा जले

कुरुक्षेत्र। हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के पिहोवा से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां नेशनल हाईवे 152D पर देर रात चलती कार में ट्राले की टक्कर लगने से आग लग गई। जिससे कार में सवार तीन व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं, चौथे व्यक्ति आग में झुलस गया। जिसको इलाज.

- विज्ञापन -

कुरुक्षेत्र। हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के पिहोवा से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां नेशनल हाईवे 152D पर देर रात चलती कार में ट्राले की टक्कर लगने से आग लग गई। जिससे कार में सवार तीन व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं, चौथे व्यक्ति आग में झुलस गया। जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक कार में सवार तीन व्यक्ति जिंदा जल गए थे और उनकी मौत हो चुकी थी।

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि चलती कर में अचानक अज्ञात ट्राले की टक्कर लग गई, जिसकी वजह से कार में आग लग गई और कार में सवार तीन व्यक्ति की जिंदा चलने से मौत हो गई और चौथा व्यक्ति गंभीर अवस्था के चलते अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News