“Maharaj” की सफलता के लिए मुंबई के YRF स्टूडियो में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस, जुनैद खान, शरवरी वाघ, शालिनी पांडे सहित अन्य कलाकाराें ने लिए भाग

फिल्म के मुख्य कलाकार जुनैद खान, शरवरी, शालिनी पांडे और जयदीप अहलावत के साथ-साथ निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​भी मौजूद थे।

मुंबई : महाराज की सफलता के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कल मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में आयोजित की गई, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार जुनैद खान, शरवरी, शालिनी पांडे और जयदीप अहलावत के साथ-साथ निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​भी मौजूद थे। निर्देशक ने अपने शुरुआती भाषण में जयदीप अहलावत को खलनायक की भूमिका में लेने के बारे में कुछ दिलचस्प टिप्पणियाँ कीं। सिद्धार्थ ने यहाँ तक कहा कि उनके और निर्माता आदित्य चोपड़ा के लिए खलनायक की भूमिका के लिए मूल पसंद दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान थे।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने कहा, “जुनैद और मैं पहले भी मिल चुके थे। फिर मैंने उसका स्क्रीन टेस्ट देखा। हमें कोई टिपिकल फिल्मी हीरो नहीं चाहिए था। मुझे एहसास हुआ कि जुनैद बहुत ही ईमानदार और सच्चे इंसान हैं। हम करसनदास में जो तलाश रहे थे, वो मुझे जुनैद में मिला। हम यह भी जानते थे कि यह कोई आम स्टार किड लॉन्च नहीं था।”

उन्होंने आगे कहा, “जब हमने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई, तो उन्होंने अपना मन बनाने में एक दिन लगा दिया। जब उन्होंने रोल करने के लिए हामी भरी, तो हम बहुत खुश हुए क्योंकि हम उन्हें एक्शन, डांस और उस तरह की चीजें नहीं दिखा रहे थे। इसके बजाय, हमने उन्हें धोती, कुर्ता और मूंछ में दिखाया! फिल्म में उनकी पहली लाइनें हैं, ‘थोड़ी चटनी देना’! इसलिए, यह कोई आम और पारंपरिक हीरो लॉन्च नहीं है कि ‘आमिर खान का बेटा है और पहली पिक्चर है और यह आपकी पहली लाइन होगी’!”

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने खुलासा किया, “महाराज की भूमिका के लिए हम जिस एकमात्र व्यक्ति के बारे में सोच सकते थे, वह इरफ़ान थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। हमारी राय में, इरफ़ान खान के अलावा कोई भी इस भूमिका को नहीं निभा सकता था। जयदीप सर के लिए यह बहुत दबाव है। फिर भी, मैं उन्हें बार-बार बताता रहता हूँ कि इस ब्रह्मांड में केवल एक ही अभिनेता है जो इरफ़ान के प्रदर्शन के स्तर से मेल खा सकता है। और वह जयदीप अहलावत हैं। वह कुछ भी कर सकते हैं (मुस्कुराते हुए)।”

- विज्ञापन -

Latest News