स्टूडियो ग्रीन की “Kanguva” में सूर्या के नजर आएंगे 3 अवतार, मेकर्स ने किया 23 जुलाई को ‘फायर’ सॉन्ग लॉन्च का ऐलान

मुंबई : स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस फिल्म “कंगुवा” का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शिवा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में सुपरस्टार सूर्या बिल्कुल नए अवतार में हैं। मेकर्स ने पोस्टर्स के जरिए ऑडियंस के सामने सूर्या के रोमांचक बदलावों को दिखा कर उन्हें थ्रिल कर दिया है। हालाँकि, ये सिर्फ कुछ लुक.

मुंबई : स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस फिल्म “कंगुवा” का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शिवा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में सुपरस्टार सूर्या बिल्कुल नए अवतार में हैं। मेकर्स ने पोस्टर्स के जरिए ऑडियंस के सामने सूर्या के रोमांचक बदलावों को दिखा कर उन्हें थ्रिल कर दिया है। हालाँकि, ये सिर्फ कुछ लुक हैं जिसमें सुपरस्टार फिल्म में दिखाई देंगे; ऐसे में ऑडियंस उन्हें तीन अलग-अलग अवतारों में देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा मेकर्स ने एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के गाने फायर की घोषणा की है, जो इस मंगलवार यानी 23 जुलाई को रिलीज होने वाला है।

अब तक हमने “कंगुवा” में सूर्या के इंटेंस और थ्रिल करने वाली झलक देखी हैं, लेकिन उनके अलग-अलग लुक के साथ आगे और भी सरप्राईज आने बाकी हैं। इस फिल्म में सुपरस्टार के तीन अलग-अलग रोल्स होंगे, जिनमें उन्हें देखन कमाल का अनुभव होने वाला है। फिल्म के बड़े स्केल और सूर्या के वर्सेटाइल परफॉर्मेंस के वादे की वजह से इस फिल्म के लिए ऑडियंस की उत्सुकता अपने चरम पर है। इन सब के बीच प्रोडक्शन से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने बताया है, “सूर्या कंगुवा में तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म में अपनी भूमिका के लिए एक्टर ने काफी बदलाव किए हैं। हर एक किरदार का लुक अलग होगा, जो पहले कभी नहीं देखा गया है और यह फिल्म की कहानी में एक अलग तरह का रोमांच लाएगा।”

दूसरी तरफ फिल्म को लेकर हर दिन बढ़ रहे उत्साह में और तेजी लाने के लिए मेकर्स ने , 23 जुलाई को लॉन्च किए जाने वाले “फायर” सॉन्ग की रिलीज की घोषणा करने के लिए एक रोमांचक नया पोस्टर रिलीज किया है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है:

“अपने उत्साह को जगाएं और एक शानदार जश्न के लिए तैयार हो जाएं

#Kanguva का #FireSong 23 जुलाई को रिलीज़ होने वाला है #KanguvaFromOct10#”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Studio Green (@studiogreen_official)

‘कंगुवा’ इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह ‘पुष्पा’, ‘सिंघम’ और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है। मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है। मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है। फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है। इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके। फिल्म को 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज करने की तैयारी है।

- विज्ञापन -

Latest News