Divya Khosla की ‘Savi’ ने नेटफ्लिक्स पर Janhvi Kapoor और Rajkummar Rao की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को पछाड़ा

मुंबई : दिव्या खोसला की फिल्म ‘सावी’ ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को पीछे छोड़ दिया है, भले ही दोनों फिल्में एक ही हफ़्ते में रिलीज हुई हो। ‘सावी’ ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, कई देशों में चार्ट में शीर्ष पर रही और व्यापक ध्यान आकर्षित किया। दिव्या ने.

मुंबई : दिव्या खोसला की फिल्म ‘सावी’ ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को पीछे छोड़ दिया है, भले ही दोनों फिल्में एक ही हफ़्ते में रिलीज हुई हो। ‘सावी’ ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, कई देशों में चार्ट में शीर्ष पर रही और व्यापक ध्यान आकर्षित किया। दिव्या ने फिल्म के प्रचार में बड़ी भूमिका निभाई, फिल्म की अधिकांश जिम्मेदारी खुद संभाली। ‘सावी’ को अंतरराष्ट्रीय दर्शकों तक पहुँचाने और वैश्विक स्तर पर चार्ट में शीर्ष पर पहुँचाने में उनके प्रयासों की अहम भूमिका रही।

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर जैसे सितारों वाली अन्य प्रमुख रिलीज की तुलना में ‘सावी’ ने बेहतर प्रदर्शन किया है। यह सफलता खोसला की इंडस्ट्री में बढ़ती मौजूदगी को उजागर करती है और एक अभिनेत्री के रूप में उनकी ताकत को दर्शाती है। सावी एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर है जो आपको आखिरी मिनट तक बांधे रखेगी। सावी अब 14 देशों- भारत, बहरीन, बांग्लादेश, कुवैत, मालदीव, सिंगापुर, मलेशिया, मॉरीशस, ओमान, पाकिस्तान, कतर, सऊदी अरब, श्रीलंका और यूएई में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। सावी अब नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध है।

दिव्या खोसला को थ्रिलर “सावी” में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए ‘वर्ष की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का पुरस्कार दिया गया है। यह सम्मान उनकी असाधारण प्रतिभा और समर्पण को दर्शाता है, जिसकी दर्शकों और आलोचकों दोनों ने प्रशंसा की है। फिल्म में उनकी भूमिका ने उन्हें इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण स्टार के रूप में स्थापित किया है। ‘सावी’ की सफलता के साथ उन्होंने स्पष्ट रूप से शीर्ष सितारों के बीच अपना नाम बना लिया है। फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में उनका अभिनय उत्कृष्ट रहा है और उन्होंने बॉलीवुड की किसी भी ए लिस्ट अभिनेत्री से बेहतर प्रदर्शन किया है।

- विज्ञापन -

Latest News