Chiyaan Vikram ने “Thangalaan” के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता G. V. Prakash Kumar की प्रशंसा की, कहा-“अद्भुत संगीत के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद”

मुबंई : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जीवी प्रकाश कुमार संगीतकार के रूप में अपनी अगली फिल्म ‘थंगालान’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। चियान विक्रम अभिनीत और पा. रंजीत द्वारा निर्देशित पैन-इंडिया फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, और जीवी प्रकाश कुमार का संगीत दर्शकों द्वारा.

मुबंई : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जीवी प्रकाश कुमार संगीतकार के रूप में अपनी अगली फिल्म ‘थंगालान’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। चियान विक्रम अभिनीत और पा. रंजीत द्वारा निर्देशित पैन-इंडिया फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, और जीवी प्रकाश कुमार का संगीत दर्शकों द्वारा इसे पसंद किए जाने के साथ ही धूम मचाना शुरू कर चुका है। हाल ही में थंगालान के ऑडियो लॉन्च समारोह में चियान विक्रम ने जीवी प्रकाश कुमार की प्रशंसा की और कहा,  कि “जीवी प्रकाश कुमार ‘थंगालान’ के लिए एक और हीरो हैं। अपने संगीत की शक्ति के साथ वह न केवल आपको कहानी देखने पर मजबूर कर देंगे बल्कि वह ऐसा भी करेंगे आप इसे सुनें।”

उसी को जारी रखते हुए विक्रम ने कहा, कि “मैंने पहले उनके साथ ‘थंडावम’ (2012) और ‘देवथिरुमोगल’ के लिए काम किया था  और इन फिल्मों के गाने अब भी जब हम सुनते हैं  बहुत अच्छे होते हैं। थंगलान में मुझे नहीं पता आपने यह कैसे किया,  लेकिन हर फ्रेम में जो दर्द और भावनाएं आप लेकर आए वह आश्चर्यजनक है। आपने इसे इतनी नई ध्वनियों के साथ किया और इसे इतना शक्तिशाली बना दिया कि मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं, और जिस तरह से आप अपना काम करते हैं, वह बहुत-बहुत धन्यवाद अद्भुत संगीत के लिए।” ‘थंगालान’ चियान विक्रमा के साथ जीवी प्रकाश कुमार का तीसरा सहयोग है, और यह जोड़ी अगली बार ‘वीरा धीरा सूरन पार्ट 2’ पर साथ काम करेगी।

जीवी प्रकाश कुमार के बारे में बात करते हुए  बहुआयामी प्रतिभा जिन्होंने सरफिरा के लिए संगीत तैयार किया,  उनके पास रोमांचक लाइन-अप हैं, जिसमें कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’, अक्षय कुमार अभिनीत ‘स्काई फोर्स’ और कमल हासन की शिवा कार्तिकेयन अभिनीत प्रोडक्शन वेंचर ‘अमरन’ शामिल हैं। इसके अलावा, जीवी प्रकाश अपनी सी हॉरर फंतासी फिल्म “किंग्स्टन” की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद पैरेलल यूनिवर्स पिक्चर्स और ज़ी स्टूडियोज के तहत निर्मित किया है। पैन इंडिया फिल्म किंग्स्टन जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- विज्ञापन -

Latest News