सिरसा: दिन दहाड़े बैंक के संचालक हुई 6 लाख 40 हजार रुपये की लूट, बदमाश फरार

सोमवार को दिनदिहाड़े अपनी स्कूटी की डिग्गी में 6 लाख 40 हजार की नकदी लेकर ओर बैंक का बाऊचर भरकर जा रहा था

सिरसा: रीड कालांवाली में दिन दहाड़े पंरजरत्न रोड पर 3 हथियारबंद लुटेरों ने मित्र बैंक के संचालक विपिन के पिता हंस राज से करीब 6 लाख 40 हजार की नकदी लूटी ओर फरार हो गए। हंस राज ने बताया कि उनके पास पंजाब नेशनल बैंक का मित्र बैंक है और रेलवे स्टेशन के पीछे उसका संचालन करते है।

सोमवार को दिनदिहाड़े अपनी स्कूटी की डिग्गी में 6 लाख 40 हजार की नकदी लेकर ओर बैंक का बाऊचर भरकर जा रहा था कि जैसे ही पंजरत्न रोड पर पप्पी बागड़ी की दुकान के पास पहुंचा तो सडक पर बने स्पीड़ बक्रेर पर जैसे ही स्कू टरी की स्पीड को कम किया तो बदमाश अपने मोटर साईकिल से उतर कर आए ओर हथियार हंस राज की गर्दन पर रख दिया।

स्कूटरी की चाबी मांगी ओर कहा कि अगर चाबी ना दी तो मार देगेें। हंस राज ने डर के मारे चाबी दे दी और बदमाश स्कूटरी में रखी राशि और स्कूटी व अपना मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली तो कालांवाली के डीएसपी राजीव कुमार,सीआईए प्रभारी वीरेंद्र सिंह व कालांवाली के थाना प्रभारी विक्रम जोशन टीम के साथ पहुंचे।

पुलिस की टीमें सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होगें। जैसे ही घटना को अंजाम देने के लिए बदमाश हंसराज के पास पहुंचे तो हंस राज सहम गया और डर गया था वरना हंस राज शोर मचाता। हंस राज जब पुलिस को घटना के बारे में बता रहा था तो भी कांप रहा था क्योंकि शरीफ आदमी है हंस राज।

हंस राज के चेहरे पर घटना के बाद भी डर दिखाई दे रहा था। हंस राज ने बताया कि सोमवार होने के कारण कैश अधिक था। रेलवे स्टेशन के पीछे खड़े होकर बनाई योजना सूत्रों की मानें तो घटना को अंजाम देने से पहले लुटेरों ने रेकी की ओर सुबह रेलवे स्टेशन के पीछे खड़े होकर लूट की योजना बनाई। उक्त खड़े लुटेरे लोगों को कई लोगों ने देखा भी है ऐसा सुनने में आ रहा है।

लुटेरों की उम्र 20 से 22 वर्ष बताई जा रही है। उसके बाद लुटेरे हो सकता है कि हंस राज के पीछे लगे और घटना को अंजाम दिया। खैर पुलिस की ओर से दावा किया जा रहा है कि लुटेरे जल्द पकड़ में होगें। इस संबंध में कालांवाली के थाना प्रभारी विक्रम जोशन ने बताया कि आरोपी लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है जल्द आरोपी पुलिस की पकड़ में होगें।

 

- विज्ञापन -

Latest News