सन नियो के कलाकार बृंदा दहल, सिद्धि शर्मा और नीलू वाघेला ने रक्षा बंधन से जुड़ी अपनी बचपन की यादों को लेकर कही ये ख़ास बाते

रक्षाबंधन के मौके पर सन नियो के कलाकार बृंदा दहल, सिद्धि शर्मा और नीलू वाघेला ने अपने रक्षाबंधन के दिन से जुड़ी अपनी योजनाओं का खुलासा किया। इस खास त्यौहार के लिए ये प्रतिभाशाली कलाकार अपनी उत्सुकता और व्यक्तिगत परंपराओं को साझा कर रहे हैं। चाहे वे सेट पर हों या घर पर, ये सितारे.

रक्षाबंधन के मौके पर सन नियो के कलाकार बृंदा दहल, सिद्धि शर्मा और नीलू वाघेला ने अपने रक्षाबंधन के दिन से जुड़ी अपनी योजनाओं का खुलासा किया। इस खास त्यौहार के लिए ये प्रतिभाशाली कलाकार अपनी उत्सुकता और व्यक्तिगत परंपराओं को साझा कर रहे हैं। चाहे वे सेट पर हों या घर पर, ये सितारे अपने भाइयों और बहनों के साथ इस प्यार भरे बंधन को साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राखी बांधने से लेकर बचपन की यादों को ताज़ा करने तक, वे बताते हैं कि कैसे उन्होंने अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद इस दिन को यादगार बनाया।

सन नियो के शो ‘छठी मैया की बिटिया’ में वैष्णवी का किरदार निभाने वाली बृंदा दहल कहती हैं, “रक्षाबंधन मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि मेरा एक पांच साल का भाई है। मुझे उसकी कलाई पर राखी बांधना बहुत पसंद है, लेकिन इस साल मैं उसके साथ यह त्यौहार नहीं मना पाऊंगी क्योंकि वह नेपाल में है और मैं भारत में ‘छठी मैया की बिटिया’ शो की शूटिंग कर रही हूं। मुझे इन रस्मों से जुड़ी बचपन की कई ख़ास बातें आज भी याद हैं। हालांकि, ‘छठी मैया की बिटिया’ के सेट पर मेरे भाई की भूमिका निभाने वाला किरदार शैशव मुझे अपने रियल भाई की बहुत याद दिलाता है। लोग अक्सर हमें कहते हैं कि हम असली भाई-बहन की तरह दिखते हैं। जब मैं किसी और से बात करती हूं तब कहीं न कहीं मेरा असली भाई इस चीज को पसंद नहीं करता और शैशव को देखकर मुझे उसकी बहुत याद आती है। इस साल जब हम सभी मिलकर रक्षाबंधन मनाएंगे, तो मैं अपने पूरे परिवार को याद करूंगी।”

सन नियो के शो ‘इश्क़ जबरिया’ में गुलकी का किरदार निभाने वाली सिद्धि शर्मा कहती हैं, “इस साल, मैं अपने सभी भाइयों को रक्षाबंधन मनाने के लिए यहां बुलाने की योजना बना रही हूं, जैसे हम हमेशा करते हैं, इसके बाद फिर हम मिलकर डिनर पर जाएंगे। रक्षाबंधन की मेरी सबसे प्यारी यादों में से एक मेरे स्कूल के दिनों की है। मैं अपने जन्मदिन पर एक गुड़िया सेट चाहती थी, लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे कुछ और ही दे दिया। हालांकि, अगले महीने, मेरे भाई ने मुझे वही गुड़िया सेट लाकर मुझे सरप्राइज दिया। यह मेरे लिए अब तक का सबसे खूबसूरत तोहफा था। सेट पर सोफिया शेख, जो मेरी छोटी बहन निक्कू का किरदार निभाती है, वह मेरे बहुत करीब है। वह मुझसे छोटी है, लेकिन वह मेरी रक्षा भाई की तरह करती है और बेहद समझदार है। वह हमेशा मेरी परवाह करती है और मैं उसके लिए उनकी बहुत आभारी हूं।”

सन नियो के शो ‘साझा सिंदूर’ में मां हुकुम का किरदार निभाने वाली नीलू वाघेला कहती हैं, “रक्षाबंधन इस बात का प्रतीक है कि आपका भाई या बहन हमेशा आपकी रक्षा करेंगे, चाहे आप कहीं भी हों। मेरा भाई दुबई में रहता है, इसलिए मैंने इस साल उसे राखी पहले ही भेज दी है। हालांकि, पिछले साल वह भारत में था और हमने लगभग 20 साल बाद रक्षाबंधन साथ में मनाया। उन लोगों के लिए जो अपने भाई-बहनों से दूर हैं, यह एक भावुक और चुनौतीपूर्ण अनुभव हो सकता है। हालांकि, मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि अपने परिवार, दोस्तों, शुभचिंतकों और ‘साझा सिंदूर’ के सेट पर ख्याल रखने वाले लोगों से घिरी हुई हूं जो वास्तव में मुझे अपने भाई-बहन जैसे लगते हैं।”

‘छठी मैया की बिटिया’ शो में वैष्णवी (बृंदा दहल द्वारा अभिनीत किरदार) की कहानी है, जो एक अनाथ है और छठी मैया (देवोलीना भट्टाचार्य द्वारा अभिनीत किरदार) को अपनी मां मानती है। ‘इश्क़ जबरिया’ गुलकी (सिद्धि शर्मा द्वारा अभिनीत किरदार) के संघर्षों पर केंद्रित है, जो एक एयर होस्टेस बनने की यात्रा में कई चुनौतियों का सामना करती है। ‘साझा सिंदूर’ फूली (स्तुति विंकले द्वारा अभिनीत किरदार) की कहानी है, जिसे उसकी शादी के दिन उसके दूल्हे की दुखद मौत के बाद अविवाहित विधवा माना जाता है।

देखिए ‘छठी मैया की बिटिया’, ‘इश्क़ जबरिया’ और ‘साझा सिंदूर’, हर सोमवार से शनिवार, शाम 7 बजे, 7:30 बजे और 8 बजे केवल सन नियो पर।

- विज्ञापन -

Latest News