आमिर खान की बेटी आयरा खान ने क्यूट वीडियो के साथ पति नुपुर पर दिल खोलकर लुटाया प्यार

मुंबई: बॉलीवुड के ‘परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने पति नुपुर शिखरे का एक मजेदार और प्यारा वीडियो शेयर करते हुए उन्हें ‘क्यूटी’ कहा है। आयरा और आमिर के आधिकारिक फिटनेस ट्रेनर नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर

मुंबई: बॉलीवुड के ‘परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने पति नुपुर शिखरे का एक मजेदार और प्यारा वीडियो शेयर करते हुए उन्हें ‘क्यूटी’ कहा है। आयरा और आमिर के आधिकारिक फिटनेस ट्रेनर नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रेमी जोड़े की अनदेखी फुटेज देखी जा सकती है। वीडियो में हम नूपुर को आयरा पर प्यार बरसाते हुए देख सकते हैं। वह इसमें उन्हें नेल पेंट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Shikhare (@nupur.shikhare)

उन्होंने अपने पोस्ट में सोहेल सेन और अक्षय राजे शिंदे के गाने ‘इमोशनल फूल’ का संगीत दिया है। नूपुर ने क्लिप को कैप्शन दिया, “जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तो मैं ‘मैं’ होता हूं..सोहेल का यह गाना ‘इमोशनल फूल’ मुझे बहुत पसंद है…कितनी प्यारी वाइब..यह बहुत पुरानी यादें ताजा कर देता है।”

आयरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को फिर से शेयर किया और लिखा, “कितना प्यारा है”। वीडियो को नेटिजन्स से बहुत प्यार मिला है, और कमेंट सेक्शन जोड़े के लिए मनमोहक संदेशों से भरा हुआ है।

प्रशंसकों ने ‘आप दोनों एक दूसरे को इतना संपूर्ण बनाते हैं’, ‘बहुत प्यारे लोग’, ‘आप एक शानदार पति हैं’, ‘बहुत प्यारी जोड़ी’, ‘प्यारी बॉन्डिंग’, ‘बहुत वास्तविक’ जैसी टिप्पणियां पोस्ट कीं।इस जोड़े ने 3 जनवरी, 2024 को मुंबई के बांद्रा इलाके में ताज लैंड्स एंड में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में विवाह पंजीकरण दस्तावेज पर हस्ताक्षर किए थेे।

उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में ताज लेक पैलेस में शादी की थी। आयरा आमिर और रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई जुनैद है। दिसंबर 2002 में आमिर आधिकारिक तौर पर रीना से अलग हो गए थे। आमिर ने ‘लगान’ की सहायक निर्देशक किरण राव से शादी की। उन्होंने 28 दिसंबर 2005 को शादी की और उनका एक बेटा आजाद राव खान है। जुलाई 2021 में इस जोड़े ने अलग होने की घोषणा की।

वहीं आमिर हाल ही में रिलीज हुई कॉमेडी ड्रामा ‘लापता लेडीज’ के निर्माता थे, जिसका निर्देशन किरण राव ने किया है। इसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं। उनकी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ है।

- विज्ञापन -

Latest News