सोनीपत: रोहतक कोर्ट में पेशी पर आए दो भाइयों पर जानलेवा हमला, एक की हालत गंभीर

सोनीपत: जिले के रोहतक से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां रोहतक कोर्ट में पेशी पर आए दो भाइयों को 6-7 युवकों ने बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। तत्काल उपचार के बाद एक को छुट्टी दे दी गई, जबकि दूसरा अभी भी अस्पताल में.

सोनीपत: जिले के रोहतक से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां रोहतक कोर्ट में पेशी पर आए दो भाइयों को 6-7 युवकों ने बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। तत्काल उपचार के बाद एक को छुट्टी दे दी गई, जबकि दूसरा अभी भी अस्पताल में है। डॉक्टरों के अनुसार घायल की पेट की नस फट गई थी। इस कारण उसका ऑपरेशन करना पड़ा। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सोनीपत के गोहाना के गांव बड़ौदा निवासी जगदीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके बेटे अमित और संजय हैं। दोनों को 23 अगस्त को कोर्ट में पेश होना था। जब दोनों भाई कोर्ट के बाहर पहुंचे तो एकता कॉलोनी निवासी अमित अपने 6-7 दोस्तों के साथ वहां आया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने अमित पर हमला कर दिया और उस पर लात-घूंसों से हमला कर दिया।

जबकि छोटे बेटे संजय को भी पीटा गया, उसे अकेला छोड़ दिया गया और अमित पर बुरी तरह से हमला किया गया। इस हमले में अमित मौके पर ही बेहोश हो गया और उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के पिता जगदीश की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News