Kangana Ranaut ने Emergency में Indira Gandhi का किरदार निभाना अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ काम बताया

मुंबई : अपनी बोल्ड अदाकारी और अलग-अलग किरदारों में ढलने की क्षमता के लिए मशहूर कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इस राजनीतिक पीरियड ड्रामा में, वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी प्रतिष्ठित लेकिन.

मुंबई : अपनी बोल्ड अदाकारी और अलग-अलग किरदारों में ढलने की क्षमता के लिए मशहूर कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इस राजनीतिक पीरियड ड्रामा में, वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी प्रतिष्ठित लेकिन विवादास्पद छवि के लिए जानी जाती हैं। जटिल किरदार निभाने की अपनी आदत के साथ, कंगना से उम्मीद की जा रही है कि वह एक दमदार अभिनय करेंगी, जिससे इमरजेंसी साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन जाएगी।

फैशन, क्वीन, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में अपनी भूमिकाओं के लिए चार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी कंगना ने हाल ही में एक साक्षात्कार में साझा किया कि वह इमरजेंसी को अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ काम मानती हैं। उन्होंने कहा, “इंदिरा गांधी मेरा अब तक का सर्वश्रेष्ठ काम है,” उन्होंने इस भूमिका में डाले गए समर्पण और प्रयास का संकेत देते हुए कहा। प्रशंसक इंदिरा गांधी की भूमिका में उनके अब तक के सबसे बेहतरीन अभिनयों में से एक को देखने के लिए उत्सुक हैं।

कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित, इमरजेंसी में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिकाएँ हैं। ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, फ़िल्म का संगीत संचित बलहारा और जी. वी. प्रकाश कुमार ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। इमरजेंसी 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

- विज्ञापन -

Latest News