फराह खान ने ऑटो-रिक्शा की सवारी के जरिये अपने प्रशंसकों को दिखाई लखनऊ की झलक, शेयर की वीडियो

मुंबई: फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ की अपनी यात्रा की एक तस्वीर साझा की, जहां उन्होंने ऑटो-रिक्शा की सवारी का आनंद लिया। फराह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम

मुंबई: फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ की अपनी यात्रा की एक तस्वीर साझा की, जहां उन्होंने ऑटो-रिक्शा की सवारी का आनंद लिया। फराह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन पर पुराने लखनऊ का एक वीडियो साझा किया। तस्वीरों में फराह को ऑटो-रिक्शा में सवारी करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही पुराने लखनऊ की स्थापत्य कला की अनूठी झलक देखने को मिल रही है।

इस पोस्ट का कैप्शन है, पुराने लखनऊ में रिक्शा की सवारी।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता फराह ने 80 से अधिक फिल्मों में 100 से अधिक गानों की कोरियोग्राफी की है। उन्होंने मानसून वेडिंग, बॉम्बे ड्रीम्स और वैनिटी फेयर में भी काम किया है। फराह के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

उन्होंने जो जीता वही सिकंदर, कभी हां कभी ना, पहला नशा, 1942: ए लव स्टोरी, ओह डार्लिंग! जैसी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की है।

ये है इंडिया, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, इंग्लिश बाबू देसी मेम, बॉर्डर, यस बॉस, दिल तो पागल है, जब प्यार किसी से होता है, दिल से.., कुछ कुछ होता है, सिलसिला है प्यार का, होते होते प्यार हो गया, कहो ना… प्यार है, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, जोश, मोहब्बतें, दिल चाहता है, कभी खुशी कभी गम…, शक्ति : द पावर, कोई… मिल गया जैसे फिल्म में काम किया है।

फराह ने कल हो ना हो, चलते चलते, मैं हूं ना, मुझसे शादी करोगी, ब्लफमास्टर, मैंने प्यार क्यों किया, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में गानों की कोरियोग्राफी भी की है।

डॉन – द चेज बिगिन्स अगेन, ओम शांति ओम, दोस्ताना, वेलकम, माई नेम इज़ खान, दबंग, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, वीरे दी वेडिंग और दिल बेचारा में भी उन्होंने अहम रोल अदा किया है। हाल ही में वह एटली द्वारा निर्देशित 2023 की एक्शन थ्रिलर जवान के गाने चलेया की कोरियोग्राफर थी।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में हैं, जबकि नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं। 59 वर्षीय फराह खान ने मैं हूं ना, ओम शांति ओम, तीस मार खां और हैप्पी न्यू ईयर का निर्देशन भी किया है।

फराह इंडियन आइडल, झलक दिखला जा, नच बलिए, एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 1, जस्ट डांस, इंडियाज गॉट टैलेंट और जी कॉमेडी शो जैसे टीवी रियलिटी शो में जज के रूप में भी नजर आ चुकी हैं। निजी जीवन की बात करें तो फराह खान ने फिल्म निर्माता और फिल्म संपादक शिरीष कुंदर से शादी की है। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

- विज्ञापन -

Latest News