‘Thalapathy Is The G.O.A.T.’ से उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म को पीछे छोड़कर ब्लॉकबस्टर बनने की उम्मीद

बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों के अपने सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, थलपति विजय ने लगातार अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों को आकर्षित करने और नए मानक स्थापित करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है।

मुंबई : थलपति विजय की आने वाली फ़िल्म ‘थलपति इज द जीओएटी’ की रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है, फिल्म इंडस्ट्री में उत्सुकता का माहौल है। बॉक्स ऑफिस पर हिट फ़िल्मों के अपने सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, थलपति विजय ने लगातार अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों को आकर्षित करने और नए मानक स्थापित करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। अब, सभी का ध्यान उनकी नवीनतम रिलीज पर केंद्रित है, जिसे पहले से ही इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है और उम्मीद है कि यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बन जाएगी, जो संभवतः उनकी पिछली सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों की सफलता को पीछे छोड़ देगी।

थलपति विजय की पिछली फिल्में, जिनमें बिगिल, लियो और मास्टर शामिल हैं, ने भारतीय सिनेमा में नए मानक स्थापित किए हैं, जो अपनी मनोरंजक कहानियों, दमदार अभिनय और दमदार एक्शन दृश्यों से दर्शकों को आकर्षित करती हैं। बॉक्स ऑफिस पर सनसनी मचाने वाले, उनकी फिल्मों ने लगातार आगे बढ़ते हुए इंडस्ट्री में सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है। अतीत में उनकी फिल्मों ने न केवल घरेलू स्तर पर बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े हैं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी धूम मचाई है, जिससे थलपति विजय की वैश्विक अपील का पता चलता है।

अब, ‘थलपति इज द जीओएटी’ इस विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले कल्पना एस अघोरम, कल्पना एस गणेश और कल्पना एस सुरेश द्वारा निर्मित, इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही अभूतपूर्व चर्चा बटोरी है। प्रसिद्ध युवान शंकर राजा द्वारा रचित ट्रेलर, टीज़र और गानों ने केवल रहस्य को और बढ़ाया है, जो फिल्म के भव्य पैमाने और थलपति विजय के असाधारण प्रदर्शन का संकेत देते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में फिल्म की अग्रिम बुकिंग के अनुसार, क्रेज पहले से ही उच्चतम स्तर पर है, प्रीमियर शो जो अभी भी 9 दिन दूर है, लगभग 240 स्थानों से 210,665 अमेरिकी डॉलर (1.75 करोड़ रुपये) को पार कर चुका है।

वास्तव में सिनेमा मालिकों को निर्माताओं से शाम 6 बजे पूर्वी मानक समय पर स्क्रीनिंग करने की अनुमति भी मिल गई है, जो भारत में रिलीज के दिन भारतीय समयानुसार सुबह 4 बजे होगी। सोशल मीडिया भी उत्साह से भरा हुआ है, प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से फिल्म से उच्च उम्मीदें व्यक्त की हैं। फिल्म के सार्वभौमिक विषयों, इसके गहन एक्शन दृश्यों के साथ, व्यापक दर्शकों को आकर्षित करने की उम्मीद है, जिससे विभिन्न जनसांख्यिकी में इसकी अपील सुनिश्चित होगी।

बॉक्स ऑफिस के इतिहास को फिर से लिखने की अपनी क्षमता के साथ, फिल्म की सफलता न केवल थलपति विजय की “सर्वकालिक महान” के रूप में स्थिति की पुष्टि करेगी, बल्कि भारतीय सिनेमा में एक ब्लॉकबस्टर क्या हासिल कर सकती है, इसके लिए एक नया मानक भी स्थापित करेगी। 5 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मीनाक्षी चौधरी, स्नेहा, लैला, योगी बाबू और अजमल आमिर जैसे कई नामचीन कलाकार भी हैं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर बैनर एजीएस एंटरटेनमेंट का 25वाँ प्रोडक्शन है; जी स्टूडियोज इस फिल्म को पूरे उत्तर भारत में वितरित कर रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News