लुधियाना में शराब ठेके पर लूट, बदमाश 16 हजार रुपए कैश लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

ताजा मामला मुल्लांपुर दाखा थाने के गांव रूड़का से सामने आया है।

लुधियाना: शहर में पिछले 10 दिनों से शराब के ठेकों पर लूटपाट की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। बदमाश सरेआम बाइक पर आते हैं और शराब के ठेकों को लूटकर फरार हो जाते हैं। ताजा मामला मुल्लांपुर दाखा थाने के गांव रूड़का से सामने आया है।

जहां बीती रात करीब साढ़े आठ बजे प्लेटिना बाइक पर दो बदमाश आए। बदमाशों ने डबल बैरल बंदूक के बल पर शराब के ठेके में घुस गए और 16 हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गए। वारदात के बाद गांव रूड़का में दहशत का माहौल है।

इस मामले में शराब विक्रेता सत्यप्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि वह दुकान का कैश गिन रहे थे। तभी प्लेटिना कार सवार दो बदमाश दुकान में घुसे। उन्होंने आंखों पर चश्मा पहना हुआ था और चेहरा कपड़े से छुपाया हुआ था।

आते ही उन्होंने शराब ठेकेदार के सिर पर डबल बैरल गन लगा दी और गोली मारने की धमकी दी। जिसके बाद लुटेरों ने शराब ठेकेदार से कहा कि कैश बॉक्स में मौजूद सारा कैश निकालकर दे दो। सत्यप्रकाश ने बताया कि वह डर गए थे और पैसे निकाल कर लुटेरों को दे दिए। इसी बीच लुटेरे फरार हो गए।

सत्यप्रकाश के मुताबिक लुटेरों में से एक ने पगड़ी पहनी हुई थी। उसकी लंबाई साढ़े 5 फीट से ज्यादा थी। इस वारदात के बाद ठेकेदार ने तुरंत पुलिस को सुचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सत्यप्रकाश के बयान दर्ज किए। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News