- विज्ञापन -

UTT 2024 : Chennai Lions और Puneri Paltan नॉकआउट मुकाबले में होंगे आमने-सामने, जानें मैच के अहम आंकड़े

टीम को अपने अंतिम लीग मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ अपने दमदार प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी।

- विज्ञापन -

चेन्नई: अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) 2024 की दौड़ तेज होने के साथ ही पूर्व चैंपियन चेन्नई लायंस मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने अंतिम लीग चरण के मुकाबले में पुनेरी पलटन टेबल टेनिस से भिड़ेगी। रविवार को जयपुर पैट्रियट्स के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में 9-6 की शानदार जीत के बाद, पुनेरी पलटन ने खुद को फिर से मजबूत दावेदार बना लिया है। टीम को अपने अंतिम लीग मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ अपने दमदार प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी।

पुनेरी पलटन टेबल टेनिस अपने चार मुकाबलों में से दो जीतकर 28 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। दूसरी ओर, चेन्नई लायंस अपने चार मुकाबलों में 25 अंकों के साथ एक पायदान नीचे है। इसलिए एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है, क्योंकि दोनों पक्षों में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी-अपनी टीमों के पक्ष में पासा पलटने में सक्षम हैं।

पुनेरी पलटन की टीम जहां अंकुर भट्टाचार्य और अहिका मुखर्जी के युवा कंधों पर निर्भर होगी, वहीं चेन्नई लायंस की उम्मीदें दिग्गज अचंत शरत कमल के अनुभव के साथ-साथ जापान के सकुरा मोरी और अनुभवी मौमा दास पर टिकी होंगी, जिन्होंने गत चैंपियन एथलीड गोवा चैलेंजर्स के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में टूर्नामेंट में प्रभावशाली वापसी की थी।

टीमें:

चेन्नई लायंस: अचंत शरत कमल, सकुरा मोरी (जापान), जूल्स रोलैंड (फ्रांस), पोयमंती बैस्या, मौमा दास, अभिनांध पीबी

पुनेरी पलटन: अहिका मुखर्जी, नतालिया बजोर (पोलैंड), जोआओ मोंटेइरो (पुर्तगाल), अंकुर भट्टाचार्जी, अनिर्बान घोष, याशिनी शिवशंकर

- विज्ञापन -

Latest News