Taapsee Pannu और Kanika Dhillon ने ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ के बाद ‘Gandhari’ के लिए Netflix के साथ फिर से किया काम

यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म एक अलग तरह के प्यार को दर्शाने के लिए तैयार है - माँ और बच्चे के बीच गहरा रिश्ता।

मुंबई : प्रशंसकों की पसंदीदा फिल्म, फिर आई हसीन दिलरुबा की सफलता के बाद, नेटफ्लिक्स एक बार फिर “डायनेमिक जोड़ी” कनिका ढिल्लों और तापसी पन्नू के साथ आगामी फीचर, गांधारी पर काम कर रहा है। यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म एक अलग तरह के प्यार को दर्शाने के लिए तैयार है – माँ और बच्चे के बीच गहरा रिश्ता। हसीन दिलरुबा फिल्म फ्रैंचाइजी में अविस्मरणीय किरदारों को रचने वाली कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, गांधारी एक रोमांचक कहानी का वादा करती है, जो अथक दृढ़ संकल्प और गहन व्यक्तिगत दांव से भरी है, जो मनोरंजक रहस्य और उच्च-शक्ति वाले एक्शन की पृष्ठभूमि में सेट है।

दर्शक तापसी पन्नू को एक मिशन पर एक उग्र माँ के रूप में देखेंगे, जो रानी कश्यप के रूप में उनकी पिछली भूमिका के बिल्कुल विपरीत है। गांधारी नेटफ्लिक्स और कथ्था पिक्चर्स के बीच दूसरा सहयोग भी है। नेटफ्लिक्स इंडिया में ओरिजिनल फिल्म्स की निदेशक रुचिका कपूर शेख कहती हैं, “गांधारी एक मनोरंजक भावनात्मक कहानी है, जिसमें व्यक्तिगत दांव बढ़े हुए हैं। यह एक तरह की एक्शन थ्रिलर ऐसी कहानियाँ देने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है जो अनूठी और गहराई से आकर्षक दोनों हैं दर्शकों को उनका काम पसंद आया है और हम चाहते हैं कि वे इस नई कहानी की दिलचस्प गहराई का अनुभव करें।

जब कनिका और मैं एक साथ मिलकर किसी फिल्म पर काम करते हैं, तो एक खास तरह का जादू होता है,” तापसी पन्नू ने बताया। “गांधारी के साथ, हम नई भावनात्मक गहराई में उतर रहे हैं, और मैं इस गहन चरित्र को निभाने के लिए रोमांचित हूँ। मैंने 9 साल पहले एक्शन किया था, और मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रही थी जो मुझे उस कहानी की ओर वापस ले जाए और मुझे नए तरीकों से चुनौती दे। एक जासूस की भूमिका निभाने के बाद, मैं कुछ और गहराई की तलाश कर रही थी, और गांधारी, जिसमें बदला लेने वाली एक माँ की शक्तिशाली कहानी है, मुझे एकदम सही लगी। नेटफ्लिक्स और कथा पिक्चर्स के साथ मिलकर काम करने से हमें बोल्ड, अनूठी और प्रभावशाली कहानियाँ बनाने का मौका मिलता है। नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा फायदेमंद रहा है, क्योंकि यह हमें ऐसे व्यापक दर्शकों तक पहुँचने में सक्षम बनाता है जो फिल्म निर्माण के लिए हमारे जुनून को साझा करते हैं।

कनिका ढिल्लन ने कहा, कि “हमारी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा को मिले अपार प्यार के बाद, तापसी के साथ गांधारी की शुरुआत करना एक रचनात्मक घर वापसी जैसा लगता है। यह फिल्म एक माँ के अटूट प्रेम और क्रूरता के सार को गहराई से दर्शाती है। बाघिन के बच्चे से खिलवाड़ मत करो, क्योंकि वह तुम्हें नष्ट कर देगी! तापसी और मैं पहली बार एक धमाकेदार-कच्ची-एक्शन थ्रिलर के लिए साथ आ रहे हैं! और हम बदला और मुक्ति की इस शक्तिशाली कहानी को लाने के लिए उत्साहित हैं! नेटफ्लिक्स ने हमें रचनात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाने और इस कहानी को उसके वास्तविक रूप में प्रस्तुत करने की स्वतंत्रता दी है। मैं अपने दर्शकों को इस भावनात्मक रूप से चार्ज, एक्शन से भरपूर – रोमांचकारी गाथा – गांधारी का अनुभव कराने के लिए बहुत उत्साहित हूँ!”

गांधारी के लिए बने रहें, केवल नेटफ्लिक्स पर।

कास्ट: तापसी पन्नू
लेखक और निर्माता: कनिका ढिल्लन
निर्देशक: देवाशीष मखीजा
बैनर: कथा पिक्चर्स

नेटफ्लिक्स के बारे में : नेटफ्लिक्स दुनिया की अग्रणी मनोरंजन सेवाओं में से एक है, जिसके 190 से ज़्यादा देशों में 278 मिलियन पेड मेंबरशिप हैं, जो कई तरह की शैलियों और भाषाओं में टीवी सीरीज, फिल्में और गेम का लुत्फ़ उठाते हैं। सदस्य जब चाहें, कहीं भी, कभी भी, जितना चाहें, खेल सकते हैं, रोक सकते हैं और देखना फिर से शुरू कर सकते हैं और किसी भी समय अपनी योजना बदल सकते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News