जालंधर CP Swapan Sharma की टीम की बड़ी कार्रवाई, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के काटे चालान

कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने यातायात उल्लंघन के खिलाफ विशेष अभियान को फिर से किया शुरू

जालंधर : जालंधर सीपी स्वपन शर्मा की टीम ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान काटे गए। कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने यातायात उल्लंघन के खिलाफ विशेष अभियान को फिर से शुरू किया कर दिया हैं। यह अभियान हरजिंदर सिंह पीपीएस, एसीपी मॉडल टाउन, जालंधर द्वारा दिनांक 13.09.2024 को शाम 5:00 बजे से रात 9:00 बजे तक चलाया गया। अभियान के तहत मनब्रो चौक और चुनमुन मॉल, जालंधर में नाकाबंदी और वाहन चेकिंग की गई, ताकि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों की पहचान की जा सके और तत्काल कार्रवाई की जा सके।

यह अभियान कमिश्नरेट पुलिस, जालंधर की इमरजेंसी रिस्पांस सिस्टम (ईआरएस) टीम के सहयोग से एसएचओ, पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 6 द्वारा चलाया गया। इस विशेष अभियान का प्राथमिक उद्देश्य यातायात कानूनों का सख्ती से पालन सुनिश्चित करके और उल्लंघन करने वालों को दंडित करके सार्वजनिक सुरक्षा को बढ़ाना था।

इस अभियान के दौरान कुल 100 वाहनों की जांच की गई, जिसके परिणामस्वरूप 15 चालान किए गए, जिनमें अवैध काली फिल्म वाले वाहनों के लिए 5 चालान, बिना नंबर प्लेट वाले वाहनों के लिए 4 चालान, बिना हेलमेट के वाहन चलाने के लिए 3 चालान, लाल बत्ती उल्लंघन के लिए 2 चालान और ध्वनि प्रदूषण फैलाने वाले संशोधित साइलेंसर वाले बुलेट मोटरसाइकिल के लिए 1 चालान शामिल है।

- विज्ञापन -

Latest News