Ghaziabad News : मुठभेड़ में दो बदमाशों गिरफ्तार, लूट और स्नेचिंग की वारदात को देते थे अंजाम

गाजियाबाद। पुलिस और बदमाशों के बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस की टीम ने एक बदमाश को गोली लगने के बाद घायल अवस्था में और दूसरे को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों बदमाश लूट और चेन स्नेचिंग के दर्जनों मामलों में वांछित चल रहे थे। इनमें से एक बदमाश पर.

गाजियाबाद। पुलिस और बदमाशों के बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस की टीम ने एक बदमाश को गोली लगने के बाद घायल अवस्था में और दूसरे को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों बदमाश लूट और चेन स्नेचिंग के दर्जनों मामलों में वांछित चल रहे थे। इनमें से एक बदमाश पर नोएडा में एक हत्या में शामिल होने का भी आरोप लगा है। पुलिस को कई दिनों से इनकी तलाश थी। इन्होंने गाजियाबाद और नोएडा के कई इलाकों में चेन स्नेचिंग और लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

पुलिस ने बताया कि थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम ने लूट व स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 1 तमंचा, 1 खोखा कारतूस, 1 जिंदा कारतूस, 6,700 रुपये और घटना में इस्तेमाल चोरी की बाइक बरामद की है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया है कि बीती रात इंदिरापुरम पुलिस रात करीब 12 बजे चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस ने एक बाइक पर दो युवकों का आते दिखा। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह बाइक मोड़ कर वापस भागने लगे। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उनकी बाइक फिसल कर गिर गई। इस दौरान उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

एसीपी के मुताबिक, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और जबकि दूसरा भागकर झाड़ियां में छुप गया। हालांकि, पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी ने अपना नाम आरिफ बताया है। उसने बताया कि वह एक लूट और चेन स्नेचिंग करता है। उसके खिलाफ नोएडा में भी हत्या का एक मामला दर्ज है, जिसमें इसकी तलाश की जा रही थी।

- विज्ञापन -

Latest News