वाे पल जब Shah Rukh Khan को शूटिंग के दौरान होना पड़ा शर्मिंदा, Karan Johar ने किस्सा किया शेयर

बॉलीवुड के मशहूर नाम करण जाैहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान का कुछ कुछ होता है के सेट से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया।

मुंबई : हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान में दिखाई देने वाले बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान ने कुछ कुछ होता है की शूटिंग के दौरान का अपना एक शर्मिंदगी भरा अनुभव शेयर किया। बॉलीवुड के मशहूर नाम करण जाैहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान का कुछ कुछ होता है के सेट से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में शाहरुख खान को फिल्म के कुछ शर्मिंदगी भरे पलों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्होंने जो कॉस्टय़ूम पहने हैं, वे उनके लिए बेहद ही शर्मिंदगी भरे पल थे। उन्होंने फिल्म में राहुल खन्ना के किरदार के लिए उन्हें पहनने के लिए मजबूर किए गए टाइट टी-शर्ट और जींस के बारे में बात की। फिल्म के एक सीन को लेकर शाहरुख खान ने बताया कि फिल्म में उन्होंने अनजाने में एक बास्केट में गोल कर दिया। यह बेहद खास पल था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जाैहर ने कुछ कुछ होता है के दिनों को याद करते हुए एक नोट लिखा, ’ शाहरुख खान ने कुछ कुछ होता है में जो भी पहना है वह आज भी फैशन के लिहाज से संबंधित है। बेल्ट बैग.. ओवरसाइज़्ड हुडीज.. ग्रैफ़िट जींस.. और भी बहुत कुछ असहज होते हुए उन्होंने पहना। मुझे याद है कि फिल्म में बास्केटबॉल सीक्वेंस के दौरान मैं बार-बार इसे ‘गोल‘ कह रहा था, लेकिन भाई ने मुझे समझाया कि यह ‘बास्केट‘ कहलाता है। मुझे समझने में थोड़ा समय लगा।

कुछ कुछ होता है में काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान भी मुख्य भूमिकाओं में थे, जिसमें सना सईद ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म का 46वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया था। फिल्म कुछ कुछ होता है करण जाैहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी, और वहीं यह शाहरुख और निर्देशक के बीच पहला सहयोग भी था।

- विज्ञापन -

Latest News