कमिश्नरेट पुलिस ने स्नेचिंग की कई वारदातों को अंजाम देने वाले 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने मॉडल टाउन स्थित केएफसी के पास से गिरफ्तार किया है।

जालंधर: पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में लूटपाट और चोरी की घटनाओं में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हरजिंदर सिंह उर्फ ​​जिंदी पुत्र स्वर्गीय मलकीत सिंह निवासी गांव अहमदपुर छन्ना, थाना सुल्तानपुर लोधी, कपूरथला, जो अब इंदिरा कॉलोनी, नकोदर, जालंधर का रहने वाला था।

थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने मॉडल टाउन स्थित केएफसी के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि लुटेरे के पास से एक मोटरसाइकिल और सोने की चूड़ियों के चार सेट बरामद किए गए हैं। स्वप्न शर्मा ने बताया कि उनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 6 जालंधर में मुकदमा नंबर 210 दिनांक 20.09.2024 303(2) बीएनएस के तहत दर्ज किया गया था। आरोपियों के खिलाफ शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में पहले से ही मामले दर्ज किए गए हैं।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बस्ती बावा खेल थाने की पुलिस ने स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक मेस्ट्रो स्कूटर और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि गुरप्रीत के खिलाफ एक मामला दर्ज है जबकि मनप्रीत के खिलाफ पांच मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि दोनों मामलों की जांच जारी है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News