Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में ED Sheeran ने मारी एंट्री, स्टेज पर गाया ‘नैना’ और ‘शेप ऑफ यू’

ब्रिटिश गायक ने कहा कि बर्मिंघम में अपने भाई दिलजीत दोसांझ का शुक्रगुजार हूं, क्या अद्भुत माहौल था, मुझे यहां बुलाने के लिए धन्यवाद।

नई दिल्ली: शीरन ने कुछ महीने पहले मुंबई में अपने एक कार्यक्रम के दौरान दोसांझ के साथ प्रस्तुति दी थी। शीरन ने भी बर्मिंघम में इस कार्यक्रम के दौरान का दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। ब्रिटिश गायक ने कहा कि बर्मिंघम में अपने भाई दिलजीत दोसांझ का शुक्रगुजार हूं, क्या अद्भुत माहौल था, मुझे यहां बुलाने के लिए धन्यवाद।

बाद में, दोसांझ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह मंच के पीछे शीरन से मुलाकात करते और ग्रीन रूम में उनसे गले मिलते दिख रहे हैं। दोसांझ अगले महीने भारत में कार्यक्रम करेंगे। वह अपने ‘दिल-लुमिनाती इंडिया टूर 2024’’ की शुरुआत 26 अक्टूबर को नयी दिल्ली से करेंगे, उसके बाद हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और अन्य शहरों में कार्यक्रम पेश करेंगे। इसका समापन 29 दिसंबर को गुवाहाटी में एक शो के साथ होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने ब्रिटेन के बर्मिंघम में अपने कार्यक्रम के दौरान ब्रिटिश गायक-संगीतकार एड शीरन को उनके साथ प्रस्तुति देने के लिए मंच पर आमंत्रित कर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। दोसांझ ने रविवार को अपने ‘‘दिल-लुमिनाती टूर 2024’’ के तहत बर्मिंघम में प्रस्तुति दी, इस दौरान कुछ समय के लिए शीरन ने भी गायन और गिटार पर उनका साथ दिया। पंजाबी गायक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में उनका और शीरन का एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में वे 2024 की फिल्म ‘‘क्रू’’ के अपने सुपरहिट गीत ‘‘नैना’’ और ‘‘शेप ऑफ यू’’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘‘मेरे भाई ने बर्मिंघम में समां बांध दिया, क्या रात थी। प्यार और सम्मान। इस प्यार के लिए शुक्रिया बर्मिंघम।’ शीरन ने कुछ महीने पहले मुंबई में अपने एक कार्यक्रम के दौरान दोसांझ के साथ प्रस्तुति दी थी। शीरन ने भी बर्मिंघम में इस कार्यक्रम के दौरान का दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

ब्रिटिश गायक ने कहा कि बर्मिंघम में अपने भाई दिलजीत दोसांझ का शुक्रगुजार हूं, क्या अद्भुत माहौल था, मुझे यहां बुलाने के लिए धन्यवाद। बाद में, दोसांझ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह मंच के पीछे शीरन से मुलाकात करते और ग्रीन रूम में उनसे गले मिलते दिख रहे हैं। दोसांझ अगले महीने भारत में कार्यक्रम करेंगे। वह अपने ‘दिल-लुमिनाती इंडिया टूर 2024’’ की शुरुआत 26 अक्टूबर को नयी दिल्ली से करेंगे, उसके बाद हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और अन्य शहरों में कार्यक्रम पेश करेंगे। इसका समापन 29 दिसंबर को गुवाहाटी में एक शो के साथ होगा।

- विज्ञापन -

Latest News