Deputy CM Mukesh Agnihotri ने श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र को दी करोड़ों की सौगात

हिमाचल: जिला सिरमौर के एकदिवसीय प्रवास के दौरान डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र को आज करोड़ों की सौगातें दी है। उन्होंने 90 लाख से निर्मित ग्राम भारसरथ रहिया खाला और कियार के लिए उठाऊ जल आपूर्ति योजना और ग्राम पंचायत ददाहू के लिए 1 करोड़ 14 लाख रुपए की लागत.

हिमाचल: जिला सिरमौर के एकदिवसीय प्रवास के दौरान डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र को आज करोड़ों की सौगातें दी है। उन्होंने 90 लाख से निर्मित ग्राम भारसरथ रहिया खाला और कियार के लिए उठाऊ जल आपूर्ति योजना और ग्राम पंचायत ददाहू के लिए 1 करोड़ 14 लाख रुपए की लागत से तैयार उठाऊ जल आपूर्ति योजना के संवर्धन एवं सुधार कार्य का शुभारंभ किया। इस दौरान आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने घोषणाओं की झड़ी लगा दी। उन्होंने मंच से नौहराधार में बस अड्डा व संगडाह में जल शक्ति विभाग के विश्राम गृह निर्माण की घोषणा की। संगडाह से चंडीगढ़ और शिमला को पुनः बस सेवा आरंभ करने सहित मुकेश अग्निहोत्री ने पशुराम मंदिर तालाब के संवर्धन के लिए एक करोड़ रुपए देने तथा स्वर्गीय डॉ प्रेम सिंह मेमोरियल स्टेडियम के संपर्क मार्ग में प्रवेश द्वार बनाने की घोषणा की।

उन्होंने रेणुका विधानसभा क्षेत्र के लिए 8 करोड़ रुपये की जल जीवन मिशन योजना में से चार करोड़ रुपए की राशि तत्काल देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र में 110 करोड़ रुपये की 38 पेयजल और 23 सिंचाई योजनाओं का कार्य प्रगति पर है। वहीं इससे पूर्व डिप्टी सीएम ने माईना बाग स्थित डॉ प्रेम सिंह मेमोरियल स्टेडियम में पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं रेणुका विधान सभा क्षेत्र से विधायक स्वर्गीय डॉ प्रेम सिंह की जयंती व पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ कर उन्होंने रक्तदान करने वालों को सम्मानित भी किया। जबकि विधानसभा उपाध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक विनय कुमार के साथ डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने ऐतिहासिक परशुराम मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

- विज्ञापन -

Latest News