नीले लहंगे में छाईं तृप्ति डिमरी, कहा, माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हूं…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी का कहना है कि वह माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म‘विक्की विद्या का वो वाला का गाना मेरे महबूब रिलीज हो चुका है। इस गाने जारी करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। तृप्ति ने कार्यक्रम में अपने पहले आइटम.

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी का कहना है कि वह माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म‘विक्की विद्या का वो वाला का गाना मेरे महबूब रिलीज हो चुका है। इस गाने जारी करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। तृप्ति ने कार्यक्रम में अपने पहले आइटम डांस को लेकर उत्साह व्यक्त किया। तृप्ति ने कहा कि वह माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन रही हैं। वह बचपन से ही उनके सभी गानों पर डांस करने की कोशिश करती थी।

वहीं, गाने को लेकर जब तृप्ति से सवाल किया गया कि इसे देखकर लोग गाने की तुलना टिप टिप बरसा पानी से कर रहे हैं इस पर उनका क्या कहना है। इसका जवाब देते हुए तृप्ति ने कहा कि मैं गाने के दोनों संस्करण देखे हैं, लेकिन इसकी तुलना उन दोनों गानों से नहीं की जानी चाहिए। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो 90 के दशक के इर्द-गिर्द बुनी गई है। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगी।

- विज्ञापन -

Latest News