कैजुअल से फॉर्मल तक : देखिए कैसे Vineet Kumar Singh फैशन स्टेटमेंट स्थापित कर रहे हैं, इस पर एक नजर

विनीत कुमार सिंह के बेहतरीन कैजुअल और फॉर्मल लुक सामने आए

मुंबई : विनीत कुमार सिंह बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं। सिंह, जो एक प्रो की तरह शानदार किरदारों को बखूबी निभाते हैं, विभिन्न स्टाइल स्टेटमेंट को आजमाने के मामले में भी उतने ही वर्सेटाइल हैं। कैजुअल, फॉर्मल और स्ट्रीट स्टाइल से लेकर सिंह फैशन की कॉन्वेंशनलिटी से परे जा चुके हैं। हमारी बात पर यकीन नहीं होता? तो यहां देखिए:-

नथिंग लाइक ए क्लासिक ब्लैक टक्सीडो

विनीत कुमार सिंह ने ब्लैक और व्हाइट टक्सीडो के साथ क्लासिक लुक अपनाया। उन्होंने आउटफिट के साथ स्टेटमेंट रिस्टवॉच और ब्लैक शूज पहनकर ‘फॉर्मल’ के लुक और फील को और भी बढ़ा दिया।

चैन्नलिंग एस्थेटिक्स

विनीत कुमार सिंह ने नेवी ग्रीन पैंट के साथ प्रिंटेड शर्ट और मैचिंग ब्लेज़र पहनकर मेल एस्थेटिक्स को फिर से परिभाषित किया। ‘मुक्काबाज़’ एक्टर ने क्लासिक ब्राउन शूज़, आईवियर और बीडेड ब्रेसलेट के साथ लुक को पूरा करके शानदार लुक दिया।

फॉर्मलाइज़िंग ओवरसाइज़्ड कोट

विनीत कुमार सिंह ने वाइट पैंट के साथ ओवरसाइज़्ड वाइट कोट पहना, जिसमें एक्टर क्लासी लग रहे हैं। ‘रंगीन’ एक्टर ने अपने लुक में चार चाँद लगाने के लिए स्टाइलिश शेड लगाया और दोस्तों यह काम कर गया।

शेड्स ऑफ ऑलिव्स एंड ग्रेस

विनीत कुमार सिंह ऑलिव-ग्रीन पोलो टी-शर्ट और ग्रे पैंट में कैज़ुअली स्टाइलिश लग रहे थे। उन्होंने अपने आउटफिट को व्हाइट स्नीकर्स और मेटैलिक शेड्स के साथ पूरा किया।

लेवेल्लिंग अप द को-ऑर्ड एनवेलप

विनीत कुमार सिंह ने इस कलर-ब्लॉक्ड को-ऑर्ड सेट को पहनकर मेन्सवियर के स्टैण्डर्ड को एक पायदान ऊपर ले गए। उन्होंने इसे स्टाइलिश व्हाइट स्नीकर्स के साथ जोड़ा और दिखाया कि कम्फर्ट को कैसे प्राथमिकता दी जाती है।

- विज्ञापन -

Latest News