पंजाब के ग्रामीण विकास मंत्री तरूणप्रीत सिंह सौंद ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला अधिकारियों से की बैठक

चंडीगढ़: पंजाब के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तरूणप्रीत सिंह सौंद ने आज ग्राम पंचायत चुनावों को लेकर की गई तैयारियों की समीक्षा के लिए जिला उपायुक्तों, अतिरिक्त उपायुक्त विकास, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी, जिला परिषद के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए.

चंडीगढ़: पंजाब के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तरूणप्रीत सिंह सौंद ने आज ग्राम पंचायत चुनावों को लेकर की गई तैयारियों की समीक्षा के लिए जिला उपायुक्तों, अतिरिक्त उपायुक्त विकास, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी, जिला परिषद के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक की.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में प्रशासनिक सचिव दिलराज सिंह ने राज्य के सभी उपायुक्तों को चुनाव की तैयारियां जल्द से जल्द पूरी करने के निर्देश जारी किए. इस बीच, जिलों के उपायुक्तों ने आश्वासन दिया कि उन्होंने पंचायत चुनाव से संबंधित सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं.

बैठक में संयुक्त विकास आयुक्त अमित कुमार, ग्रामीण विकास एवं पंचायत निदेशक परमजीत सिंह, संयुक्त निदेशक जितिंदर सिंह बराड़ उपस्थित थे.

- विज्ञापन -

Latest News